Skip to Content

Atraulia: बिजली कटौती से जनता बेहाल, अफसरों के नहीं उठते हैं फोन

Atraulia: बिजली कटौती से जनता बेहाल, अफसरों के नहीं उठते हैं फोन

Be First!

आज़मगढ़/अतरौलिया (राजेश सिंह)। क्षेत्रीय जनता बिजली की कटौती से परेशान है। क्षेत्र में बिजली के आने और जाने का कोई समय नहीं है। जिसके कारण भीषण गर्मी में जनता का बुरा हाल है। अतरौलिया ब्लाक में विद्युत विभाग की अघोषित बिजली कटौती से जनता में काफी आक्रोश है। जनता योगी सरकार को कोस रही है।

किसानों को धान की नर्सरी डालने के लिए बिजली न होने से पानी नहीं मिल पा रहा है। जिसके कारण किसानों का नुकसान हो रहा है।आये दिन होने वाले लोकल फाल्ट की वजह से जहां जनता परेशान है वहीं अधिकारी किसी का फोन नहीं उठाने को तैयार नहीं हैं जिसके कारण शिकायत भी नही हो पाती है। विभाग के लाईन मैन काम पर आते नहीं इस लिए मजबूरी में लोग निजी विद्युतकर्मियों से पैसा दे कर काम करवाते हैं।

पूरे विद्युत विभाग में भ्र्ष्टाचार चरम पर है। इसी लिए किसी को किसी का भय नहीं है। नीचे से ऊपर तक सब एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं जिसके कारण किसी के खिलाफ शिकायत करने का भी कोई फ़ायदा नहीं है।

क्षेत्रीय लोंगों का कहना है कि कई बार लाइनमैनों की शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। विभाग के लोग सब कुछ जानते हुए भी अनभिज्ञ बने रहते हैं। जनता की परेशानियों से किसी को कोई सरोकार नही है।
विद्युत कटौती से हैदरपुर,गोरहरपुर,खपुरा, लहन पट्टी, भोराजपुर, कटवा, अचलिपुर, और गदनपुर प्रभावित हो रहा है।
By: Rajesh Singh, Atraulia E-mail: editorgulistan@gmail.com

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*