Skip to Content

Ambedkar Nagar: अनियमित एवं बदहाल विद्युत आपूर्ति व्यवस्था से हर तबका परेशान

Ambedkar Nagar: अनियमित एवं बदहाल विद्युत आपूर्ति व्यवस्था से हर तबका परेशान

Be First!

जानबूझकर रोजाना कई घंटे ठप कर दी जाती है विद्युत आपूर्ति, रोस्टर के मुताबिक उपभोक्ताओं को बीते तीन माह से कभी भी नहीं मिल पाई बिजली।

आलापुर /अंबेडकरनगर (प्रदीप पाण्डेय) अनियमित एवं बदहाल विद्युत आपूर्ति व्यवस्था से आलापुर सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र के उपभोक्ता परेशान। 33/11 केवी विद्युत उपकेंद्र रामनगर व तेन्दुआई कला से संबद्ध उपभोक्ताओं को रोजाना 18 घंटे बिजली मिल पाना तो दूर चार से पांच घंटे भी निर्बाध गति से नहीं उपलब्ध हो पा रही बिजली। एसडीओ एचएल सरोज एवं अन्य जिम्मेदार अधिकारियों कर्मचारियों को नहीं है विद्युत व्यवस्था की बहाली की फिक्र। रोजाना जानबूझकर दिन में छह से सात घंटे व रात में भी जानबूझकर कई घंटे ठप कर दी जाती है आपूर्ति। दिहाड़ी मजदूरों व संविदा कर्मियों के सहारे ही दोनों केंद्रों पर चल रहा कार्य।

जिनकी न तो कोई जिम्मेदारी और न ही है जवाबदेही। ऐसे में उपभोक्ताओं को झेलनी पड़ रही तमाम कठिनाइयां 33/11 केवी विद्युत उपकेंद्र रामनगर को आजमगढ़ जिले के बौडरा (अतरौलिया) केंद्र से की जाती है आपूर्ति। पहले टाण्डा से होती थी रामनगर व तेन्दुआई कला उपकेंद्र पर विद्युत आपूर्ति। रामनगर को आलापुर डिवीजन बनाए जाने के बाद से ही और अधिक बदतर होते जा रहे विद्युत आपूर्ति के हालात।

रामनगर को कुर्की बाजार स्थित विद्युत केंद्र से जोड़ने की कवायद नहीं हो पा रही पूरी। जिसके कारण भी विद्युत व्यवस्था की बदहाली से नहीं मिल पा रही निजात। जहांगीरगंज फीडर के हैं सबसे अधिक बदतर हालात। भाजपा विधायक अनीता कमल व भाजपा सरकार की छवि धूमिल करने की साजिश में लगे हुए हैं स्थानीय अधिकारी व कर्मचारी। जहांगीरगंज फीडर से ही सम्बध्द है भाजपा विधायक अनीता कमल का सोल्हवां गांव व जहांगीरगंज स्थित आवास व पार्टी कार्यालय। By: Pardeep Panday Mo 7376431525

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*