Skip to Content

दंगल गर्ल जायरा के साथ फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न

दंगल गर्ल जायरा के साथ फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न

Be First!
by December 10, 2017 दिल्ली

नई दिल्‍ली । आमिर खान की फिल्म दंगल की अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ विमान में शारीरिक उत्पीड़न का मामला सामने आया है। जायरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है। जायरा का आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की।

वीडियो वायरल होने के बाद एयरलाइंस प्रबंधन ने जायरा और उनके मां से फोन पर संपर्क किया। एयरलाइंस अधिकारियों ने पूछा कि क्‍या अाप मामला दर्ज कराना चाहती है तो जायरा ने इससे इंकार कर दिया। उधर, मामला संज्ञान में आते ही मुबंई पुलिस जायरा को होटल में खोज रही है। इस बीच महिला आयोग ने इस मामले में सख्‍त कदम उठाते हुए एयरलाइन को नोटिस जारी किया है। आयोग ने आरोपी का पूरा विवरण मांगा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दंगल गर्ल के साथ यह घटना किसी आम जगह पर नहीं बल्कि एक विमान में घटित हुई, जब वे दिल्ली से मुंबई जा रही थीं।

इंस्टाग्राम पर अपलोड एक वीडियो में जायरा ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि विस्तारा की फ्लाइट में मैं दिल्ली से मुंबई जा रही थीं। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में जायरा ने लिखा-  मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा रहा है। वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है।

पहले जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन बाद में फिर वो इस तरह की हरकत कर रहा है। मैंने कोशिश की कि इस बात का एक वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये हो न सका।

उधर, इस मामले में विस्तारा एयरलाइंस ने कहा है कि मामले से जुड़ी रिपोर्ट देखी है। मामले की जांच की जा रही है और एयरलाइंस उनके साथ है तथा उनकी पूरी मदद की जाएगी।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*