Skip to Content

Azamgarh: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सियासत गर्म, आज शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी।

Azamgarh: पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर सियासत गर्म, आज शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी।

Be First!

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की सियासत में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे को लेकर कई दिनों से गर्माहट देखने को मिल रही है। लखनऊ से बलिया तक के बनने वाले एक्सप्रेस वे को अखिलेश सरकार में शुरू किया गया था और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव उसका उद्घाटन भी कर चुके है।

बावजूद इसके अब जब सत्ता परिवर्तन हो चुका है तो भाजपा उसका श्रेय लेना चाहती है। सत्ताधारी पार्टी ने 14 जुलाई को आज़मगढ़ में पीएम का कार्यक्रम रखा है। जिसका समाजवादी पार्टी विरोध कर रही है।
वहीं भाजपा का कहना है कि अखिलेश सरकार ने योजना का प्लान मैप ठीक से नही बनाया था इस लिए योजना अधर में लटकी हुई थी। योगी सरकार ने इस योजना पर पुनः कार्य करके इसको शुरू किया है। 90 प्रतिशत किसानों की जमीनों का अधिग्रहण कर लिया गया है। अब बिना रुके तेज गति से कार्य प्रारंभ हो गया है और जल्द ही इसे पूरा कर लिया जाएगा।

वही समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री बलराम यादव का कहना है कि सत्ताधारी पार्टी समाज में नफरत फैलाने और लोंगों को छलने का कार्य कर रही है। भाजपा के पास न कोई योजना है और कोई विकास करने का प्लान है। यह लोग देश को बांटने और जनता को ठगने के लिए सत्ता में आये हैं। अखिलेश यादव की योजनाओं पर घूम घूम कर फीता काट रहे हैं और जनता को बेवकूफ बना रहे हैं।
जिस सैमसंग को नोयडा में अखिलेश यादव ने वर्षों पहले बसा दिया उसे इंडिया में ले आने का श्रेय मोदी ले रहे हैं और जिस योजना को अखिलेश यादव ने शुरू किया उसे भी अपना बता रहे हैं।
जनता अब जागरूक हो गयी है । सब जानती है, वक़्त आने पर बताएगी की किसने कितना काम किया। by- KD siddiqui, editorgulistan@gmail.com

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*