Skip to Content

GULISTAN

SACH K SATH SADA…..

Little Lolita Monkey God Uncle: सलमान की ये फिल्म जा रही है चीन,बूझिये नाम

Little Lolita Monkey God Uncle: सलमान की ये फिल्म जा रही है चीन,बूझिये नाम

Be First!
by December 10, 2017 मनोरंजन

मुंबई। क्या आपने इससे पहले शुआई जिआओ बाबा (Shuai Jiao Baba) का नाम सुना है। ये आमिर खान की फिल्म दंगल है, जो चीन में इस नाम से रिलीज़ हुई थी। चीन में अब सलमान खान भी जा रहे हैं अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान के साथ और वहां फिल्म का टाइटल होगा- लिटिल लोलिता मंकी गॉड अंकल।

नाम सुन कर इसका मतलब भी साफ़ समझा जा सकता है क्योंकि कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म बजरंगी भाईजान की कहानी हनुमान (Monkey God) भक्त बजरंगी की कहानी है, जो गलती से भारत आ गई पाकिस्तानी बच्ची (Little Lolita) को छोड़ने के लिए पड़ोसी मुल्क जाता है। साल 2015 में आई इस फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी और तभी से मेकर्स ने चीन के मार्केट पर अपनी नज़रें गड़ा ली थीं। जानकारी के मुताबिक बजरंगी भाईजान को चीन में रिलीज़ करने की तैयारी पूरी कर ली गई है। चीन ने मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा और बजरंगी का किरदार निभाने वाले सलमान खान की इस इमोशनल कहानी में दिलचस्पी दिखाई है। ये फिल्म पाकिस्तान में भी जबरदस्त सराही गई थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक चीन ने अपने यहां रिलीज़ के लिए इस फिल्म को 140 मिनिट रनिंग टाइम के साथ पास कर दिया है। चीन की सबसे प्रतिष्ठित वेब साईट डाऊबन ने बजरंगी भाईजान को 8.6 की रेटिंग दी है। हालांकि अभी फिल्म की फाइनल रिलीज़ डेट घोषित नहीं की गई है और इस बात का भी ख़ुलासा नहीं हुआ है कि फिल्म के प्रीमियर के लिए क्या सलमान खान चाइना जायेंगे, जैसे आमिर खान गए थे ।

 

वर्ल्ड वाइड कमाई में इज़ाफा करने के लिए बॉलीवुड के बड़े निर्माता पर चीन की तरफ़ देख रहे हैं। पिछले साल आमिर खान की दंगल वहां रिलीज़ हुई, 1200 करोड़ रूपये कमाये और चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर बिज़नेस करने वाली फिल्मों में टॉप 10 में आई गई। बाहुबली 2 भी चीन जाने को तैयार है और रजनीकांत-अक्षय कुमार की 2.0 ने भारत में रिलीज़ के पहले ही चीनी बॉक्स ऑफ़िस को टटोलना शुरू कर दिया है।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*