Skip to Content

अतरौलिया में गुरु पूर्णिमा पर निकाली गई साईं बाबा की भव्य झांकी

अतरौलिया में गुरु पूर्णिमा पर निकाली गई साईं बाबा की भव्य झांकी

Be First!

आज़मगढ़/ अतरौलिया(राजेश सिंह)। आज गुरु पूर्ण के अवसर पर नगर के श्री साई सेवा समिति जायसवाल त्रिमुहानी अतरौलिया के तत्वावधान में साई बाबा की भव्य झांकी क्षेत्रीय विधायक डा0 संग्राम यादव तथा नगर पंचायत अध्यक्ष सुभाष चन्द्र जायसवाल के नेतृत्व में  निकाली गयी। हाथी ,घोडे़ गाजे बाजे के साथ भव्य झांकी जायसवाल त्रिमुहानी से निकलकर शंकर त्रिमुहानी, मुसाफिर चौक, बरनवाल चौक, दूर्गा चौक, सब्जी मण्डी, केशरी चौक, डाक बंगला से रोडवेज, सीमा हास्पीटल होते हुए जायसवाल त्रिमुहानी पहुची।

गुरुपूर्णिमा पर अपने गुरू के दर्शन और पूजन के लिए दूर दराज के ग्रामीण क्षेत्रों के रहने वाले भारी संख्या में अतरौलिया पहुंचे हुए थे। भक्तों के पहुंचने से जहां नगर में चहल पहल बढ़ गयी थी वहीं पूरा नगर पंचायत अतरौलिया भक्तमय हो गया। इस अवसर पर श्रद्धालुओं के हर-हर महादेव के जयकारे से पूरा वातावरण गूंज गया। गुरु के दर्शन के लिए नगर सहित दूर दराज से पहुंचे हजा़रो की संख्या में नर – नारी ,बच्चे,बूढ़े,श्रद्धा लुओं की लंबी कतार देखने लायक रही ।

अपने अपने छतों से श्रध्दालुओं ने पुष्पों की वर्षा कर साई बाबा के दर्शन किये। समिति के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रसाद वितरण किया गया। झांकी के जायसवाल त्रिमुहानी पहुंचने पर श्रद्धालुओं की भारी भीड़ जमा हो गयी ।सभी ने अपने परिवार के साथ साईं बाबा के दर्शन किये अन्त में विधायक डा0संग्राम यादव व चेयरमैन सुभाषचंद्र जायसवाल ने सभी का आभार व्यक्त किया और लोगो से आपसी सहयोग व भाई चारा बनाए रखने  की अपील किया
रिपोर्ट: राजेश सिंह

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*