Skip to Content

Azamgarh: गन्ना मूल्य का भुगतान न होने से किसानों में मायूसी-संग्राम यादव

Azamgarh: गन्ना मूल्य का भुगतान न होने से किसानों में मायूसी-संग्राम यादव

Be First!

आज़मगढ़(अब्दुल्लाह)। उत्तर प्रदेश के किसानों के गन्ना मूल्य का भुगतान न होने से किसानों में मायूसी है। किसान सरकार के व्यवहार से आहत है। आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार आज़मगढ़ के सठियांव चीनी मिल के सामने अतरौलिया से सपा विधायक डॉ संग्राम यादव के नेतृत्व में सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया गया जिसमें ज़िले भर से किसान शामिल हुए।

संग्राम यादव में किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा की यह योगी सरकार किसान विरोधी सरकार है। इसे किसानों की कोई चिंता नहीं है। किसानों का गन्ने का मूल्य रोक लिया गया। बिजली नही मिल रही है। किसानों को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया जा रहा है।
इस देश का अन्नदाता भाजपा की सरकार की किसान विरोधियों नीतियों से आहत हो कर आत्महत्या करने को मजबूर है।
सरकार तरह तरह से किसानों का शोषण कर रही है और अमीरों व उद्योगपतियों को फायदा पहुचाने का कार्य कर रही है।
भाजपा की सरकार सिर्फ वादे करती है जो कभी पूरा नही होता है।
प्रदर्शन में आये किसानों में योगी सरकार के खिलाफ आक्रोश दिखाई दे रहा था। उनका कहना था कि सरकार वादा तो सब कुछ  देने का करती है लेकिन मिलता कुछ नही है। उन्होंने कहा कि यह सरकार समाज को बांटने और नफरत फैलाने में माहिर है और उसी काम को कर रही है।
किसानों ने बताया कि अखिलेश यादव की सरकार में प्रदेश का हर नागरिक सुखी था। सर्वत्र अमन चैन था अब तो चारों तरफ भय का वातावरण है न किसान सुरक्षित है, न समाज सुरक्षित है और न ही हमारी बेटियां। editorgulistan@gmail.com

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*