Skip to Content

सपा: लोकतंत्र बचाओ साईकिल यात्रा का अतरौलिया में हुआ ज़ोरदार स्वागत

सपा: लोकतंत्र बचाओ साईकिल यात्रा का अतरौलिया में हुआ ज़ोरदार स्वागत

Be First!

आज़मगढ़(राजेश सिंह)। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के निर्देशन में प्रदेश भर में लोकतंत्र बचाओ समग्र साइकिल यात्रा का आयोजन चल रहा है। इस साइकिल यात्रा का शुभारंभ 26 जुलाई को बलिया से शुरू किया गया और 5 अगस्त को लखनऊ में समापन होगा।
अतरौलिया से सपा विधायक संग्राम यादव के नेतृत्व में साइकिल यात्रा के अतरौलिया पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा ज़ोरदार स्वागत किया गया।
लोकतंत्र बचाओ साइकिल यात्रा के द्वारा सपा अपने वोटरों तक पार्टी का संदेश पहुंचाने का काम कर रही है। सपा के कार्यकर्ता सबसे आखिरी पायदान पर बैठे अपने मतदाता तक पहुंचने की योजना पर काम कर रही है।
पार्टी 2019 लोकसभा में कोई गलती नही करना चाहती है। इसी लिए कार्यकर्ताओं को पूरी ऊर्जा और विश्वास के साथ अपने अपने क्षेत्र में काम करने का निर्देश दिया गया है।
अतरौलिया पहुंची यात्रा में पूर्व कैबिनेट मंत्री बलराम यादव, विधायक संग्राम यादव, ब्लॉक प्रमुख चन्द्र शेखर यादव के अलावा हजारो की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

साइकिल यह यात्रा बलिया से चलकर आज अतरौलिया पार्टी कार्यालय पहुँची है। जहाँ रात्रि विश्राम के बाद फिर कल सुबह आगे के लिए प्रस्थान करेंगें कार्यकर्ता। अतरौलिया से सुबह साइकिल यात्रा के अतरौलिया से प्रस्थान करते समय विधायक समेत क्षेत्रीय कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहेंगे।
अतरौलिया विधान सभा से यात्रा को आंबेकर नगर सीमा पर छोड़ा जाएगा जहां से अम्बेडकर नगर के जिला अध्यक्ष आगे की ज़िम्मेदारी संभालेंगे। 26 जुलाई से शुरू हुई साइकिल यात्रा 5 अगस्त को समाप्त होगी।
इस मौके पर कन्हैया गौड़,जावेद सिद्दीकी,चंद्रजीत यादव,राधेश्याम यादव, बागी,आदि लोग मौजूद थे। by: Rajesh singh

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*