Skip to Content

आक्रोश: ग्रेटर नोयडा प्राधिकरण के ख़िलाफ़ किसानों का विरोध प्रदर्शन

आक्रोश: ग्रेटर नोयडा प्राधिकरण के ख़िलाफ़ किसानों का विरोध प्रदर्शन

Be First!

ग्रेटर नोयडा। प्राधिकरण की तानाशाही से परेशान किसानों ने आज संयुक्त अधिकार किसान अधिकार आंदोलन के बैनर तले किसान आंदोलन के तीसरे दिन थाप खेड़ा के  सैकड़ों की संख्या में पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं ने भी हिस्सा लिया। धरने की अध्यक्षता बलजीत गुरूजी ने की तथा संचालन मनोज राधा ने किया।

धरने के तीसरे दिन तय प्रोग्राम के तहत सीईओ ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के पार्थ सारथी सेन को गधे पर बिठाकर यात्रा निकाली गई यात्रा धरना स्थल से जैतपुर गोलचक्कर होते हुए ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के गेट तक पूरी की गई ।

साथ ही चेतावनी दी गई कि जब तक किसानों की 10 परसेंट की मांग आबादी बैटरीज पंचायत चुनाव में रोजगार की मांग को लेकर और सीईओ को हटाने की मांग को लेकर ग्रेटर नोएडा अधिसूचित क्षेत्र के प्रत्येक गाव में भारी विरोध किया जाएगा। इस अवसर पर संदीप भाटी आजीपाल भाटी विनोद प्रधान रमेश प्रशांत मोहित ललित केशव धर्मेंद्र जितेंद्र श्रीमती चमन सुनीता कमलेश गीता बृजेश राकेश अमलेश कमला सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया।

यात्रा को रोकने के लिए पुलिस बल का प्रयोग किया गया जिसमें किसानों ने संघर्ष के साथ पुलिस के साथ झड़प के बावजूद गेट तक यात्रा को ले जाने में सफल रहे और सीईओ के पुतले को गेट पर ले जाकर जूते चप्पल से पिटाई की किसान नेता संदीप खेड़ा ने बताया कि रविवार के दिन सभी 60 गांवों में प्राधिकरण के सीईओ एवं स्थानीय सांसद महेश शर्मा का पुतला फूंका जाएगा। इस अवसर पर एडवोकेट रविंद्र भाटी प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय गुर्जर  परिषद डा रूपेश वर्मा  राजकुमार भाटी हरेंद्र खारी  प्रवीण भारतीय महेश भाटी  महेंद्र नागर सुखबीर आर्य  महेश भाटी तिलपता जगबीर  नंबरदार प्रदीप भाटी  अजय चौधरी सुंदर डाबरा देवराज नागर नरेंद्र भाटी  चमन खारी भीम भाटी निरंकार बैसोया हरेंद्र नागर मास्टर अतर सिंह जसवीर वीर सिंह नेताजी बिजेंदर नागर खोदना ब्रहमपाल सूबेदार उमेश शर्मा राजेंद्र भाटी बिजेंदर खारी देवेंद्र खारी  आदि सम्मानित साथी  मौजूद रहे।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*