Skip to Content

अतरौलिया: नगर पंचायत अध्यक्ष सहित सभी सभासदों ने लिया पद की शपथ

अतरौलिया: नगर पंचायत अध्यक्ष सहित सभी सभासदों ने लिया पद की शपथ

Be First!

आजमगढ़ (राजेश सिंह)। नगर पंचायत अतरौलिया का सपथ ग्रहण समारोह हुआ सकुशल संपन्न। अतरौलिया नगर पंचायत अध्यक्ष सुबाष चन्द्र जायसवाल और सभी सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ उपजिला अधिकारी इन्द्रभान तिवारी की मौजूदगी में दिन में 11 बजे दिलाई गयी ।इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक संग्राम यादव, मंत्री बलराम यादव, पूर्व प्रमुख चंद्रशेखर यादव आदि गणमान्य क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।

SDM इन्द्रभान तिवारी ने सपथ दिलाया। विधायक संग्राम यादव ने अपने संबोधन में कहा की समाजवादी पार्टी सभी धर्मों की इज़्ज़त करती है और हमारे समय में आपसी सद्भाव और भाईचारा बना रहा लेकिन भाजपा जब आयी है तब से कटटरपंथियों ने समाज को बांटने का कार्य किया है। राज्य में नफरत बढ़ी है और समाज खंडित हुआ है। अपराध चरम है और सरकार मंदिर और मस्जिद के मुद्दे पर व्यस्त है।
संग्राम यादव ने कहा की हमने दुखिया और पीड़ितों की सदैव मदद किया है, अब भी अगर कोई बड़ी बीमारी से ग्रसित है और इलाज कराने में असमर्थ है तो हमारे पास आये हम उसका सहयोग करेंगें। विधायक संग्राम यादव और पूर्व मंत्री बलराम यादव ने नगर पंचायत अध्यक्ष सहित सभी जीते हुए सभी सभासदों को जीत की बधाई दिया।

हम ऐसा माहौल पैदा करना चाहते है जहा राम अल्लाह सभी मजहब के लोग एक साथ आपसी भाई चारा के साथ रहे। किसी को अगर भारी बिमारी के कारण इलाज़ नहीं हो प् रहा हो और डॉ ने इलाज़ करने से मना कर दिया हो तो आप लोग इस्टीमेट हमें दीजिये हम आप लोगो की सेवा करेंगे। अपने संबोधन में उन्होंने कहा नगर पंचायत में कोई काम अधूरा नहीं रह गया है और कही कमी भी होगी तो उसे जल्द ही पूरा किया जायेगा। SDM और पत्रकार लोगो की भी जम के सराहना की की आज इन्ही लोगो की वजह से चुनाव शाती पूर्वक संपन्न हुवा। नगर पंचायत के गोला बाज़ार में सपथ समारोह का आयोजन किया गया था। इस मौके पे बहुत से सम्मानित लोग उपस्थित थे।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*