Skip to Content

अगर सच बोलना बग़ावत है, तो हाँ, मैं बागी हूँ: शत्रुघन सिन्हा

अगर सच बोलना बग़ावत है, तो हाँ, मैं बागी हूँ: शत्रुघन सिन्हा

Be First!

नोयडा। जन अधिकार यात्रा के समापन कर्यक्रम के दौरान आम आदमी पार्टी के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर अतिथि पहुंचे भाजपा के सांसद शत्रुघन सिन्हा ने इशारों ही इशारों में अपनी पार्टी से बगावत और केजरीवाल के साथ होने का संकेत कर दिया। सिन्हा ने कहा कि अगर सच बोलना बगावत है तो हाँ, मैं बागी हूँ। भाजपा की केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए शत्रुघन सिन्हा ने कहा कि अच्छे दिन लाने का वादा करके मुकर जाने वाली जुमलों की सरकार से अब जनता का विश्वास उठ गया है।

जहां देश का नौजवान अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है वही देश का किसान सरकार की उपेक्षा का शिकार होकर आत्महत्या करने को मजबूर हो गया है।

केंद्र सरकार देश की जनता को गुमराह करने और उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। नोटबन्दी और जीएसटी जैसी योजनाओं ने जहाँ देश के गरीब, मजदूर और नौजवनों को बेरोजगार कर दिया वही छोटे बड़े कारोबारियों की कमर तोड़ कर रख दिया है।

सिन्हा ने कहा कि जब देश का रुपया लगातार नीचे जा रहा है और डीजल व पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं ऐसे समय में भाजपा की केंद्र सरकार जनता का ध्याम बंटाने के लिए मीडिया का सहारा लेकर देश को भृमित करने का काम कर रही है।

शत्रुघन सिन्हा ने अपने वक्तव्य में जहां मोदी की जम कर खिंचाई किया वहीं आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह और सीएम केजरीवाल के कार्यों का जम कर बखान किया।

उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ देश के प्रधान मंत्री द्वारा बिना कुछ किये झूठ बोल कर जनता को गुमराह किया जा रहा है वहीं दिल्ली के सीएम के विकास कार्यों की देश ही नही दुनियां में चर्चा हो रही है।

दिल्ली सरकार द्वारा शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किये गए कार्यों से प्रभावित देश की जनता अब केजरीवाल की तरफ आशान्वित हो रही है।
मैंने हमेशा भृष्टाचारियों के ख़िलाफ़ और सच्चाई का साथ दिया है और आज भी मैं उसी सिंद्धान्त पर कायम हूँ चाहे किसी को अच्छा लगे या बुरा।

हज़ारों की संख्या में खचा खच्च भरे पंडाल में उपस्थित आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जब यशवंत सिन्हा, शत्रुघन सिन्हा और केजरीवाल को एक साथ देखा तो उनके खुशी का ठिकाना नही रहा। केजरीवाल जिंदाबाद, शत्रुघन सिन्हा ज़िंदाबाद और यशवंत सिन्हा ज़िंदाबाद के नारों से पूरा माहौल “आप” के रंग में सराबोर दिखाई दे रहा था।
भारी बारिश के बाद भी लोग अपनी जगह से टस से मस नही हुए , लोग भीगते हुए कार्यक्रम का आनंद लेते हुए देखे गए। उत्तर प्रदेश के नोयडा से केजरीवाल ने 2019 के चुनावी संग्राम के बिगुल फूंक दिया है अब देखना है इसका कि अंजाम क्या होगा?

By: KD Siddiqui, editorgulistan@gmail.com

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*