Skip to Content

सपा विधायक संग्राम यादव ने अतरौलिया में लगाई जनता की चौपाल

सपा विधायक संग्राम यादव ने अतरौलिया में लगाई जनता की चौपाल

Be First!

आजमगढ़/अतरौलिया। समाजवादी विकास विजन के तहत आज नगर पंचायत अतरौलिया के सामुदायिक भवन में चौपाल लगा कर जनता साथ जनसंपर्क किया गया। चौपाल के मुख्य अतिथि बलराम यादव ने कहा कि आज की तारीख भारतीय लोकतंत्र का  वह तारीख है जिसमें सामाजिक समरसता सामाजिक न्याय गरीबों के हक दिलाने का एक नई परिभाषा लिखी गई।

उन्होंने कहा कि सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए धार्मिक कार्ड खेलना चाहती है सीबीआई का भय दिखाना चाहती है मगर वह भूल रही है कि सरकार की हर चाल का जवाब  2019 में जनता देगी ।चौपाल को सम्बोधित करते हुए पूर्व ब्लाक प्रमुख चन्द्र शेखर यादव ने कहा कि केंद्र सरकार की जनविरोधी और समाज विरोधी नीतियों की वजय से आज देश के दशा व दिशा दोनों में गिरावट आई हैं।

जीएसटी के नाम पर ब्यपरियो को लूटा जा रहा है तथा नोट बन्दी के नाम पर पहले ही देश को लूट चुके है। जीएसटी में भी अमीरों का ख्याल रखा गया। क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर संग्राम यादव ने कहा अतरौलिया हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल है जो आज तक कलंकित नहीं हुआ मगर कुछ लोग राजनीतिक स्वार्थ बस इसको भी विचलित करने का असफल प्रयास कर रहे है, जो की निंदनीय है। अपने संबोधन में उन्होंने अतरौलीया की प्रतिष्ठित व्यापारी अजय कसौधन को  याद करते हुए कहा कि व बाजार का बुरा दौर था जिसने अजय जैसी व्यापारी आग लगी दुर्घटना के शिकार हुए।  उन्हें ने सपा बसपा गठबंधन को सामाजिक न्याय का गठबंधन बताते हुए कहा कि यह 2019 में सामन्ती ताकतों के ताबूत का आखरी कील साबित होगी। इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष सुभाष चंद्र जायसवाल, राधेशयम यादव, रज्जाक अंसारी,सुरेश मोदनवाल कन्हैया गौड़, प्रदीप सोनकर, राम नाथ सोनकर, सद्दाम हुसैन, तजम्मुल हुसैन आदि लोग उपस्थित थे। Report: Rajesh Singh, editorgulistan@gmail.com

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*