Skip to Content

नोएडा संवाद का आयोजन 23 को

नोएडा संवाद का आयोजन 23 को

Be First!
नोएडा। राजनीतिक और आर्थिक मोर्चे पर तमाम चुनौतियों के बावजूद उत्तर प्रदेश सरकार सामाजिक और आर्थिक विकास के रास्ते पर तेजी से आगे बढ रही है जिससे औद्योगिक विकास की नई संभावनाओ को बल मिला है।
उत्तर प्रदेश में औद्योगिक विकास की इन संभावनाओं को तलाशने और उन पर चर्चा करने के लिए ऑब्जर्वर डॉन नोएडा संवाद  का अनोखा औद्योगिक विकास सम्मेलन का आयोजन करने जा रहा है। आयोजक हरिओम त्यागी ने जानकारी देते हुय बताया कि सम्मेलन का  आयोजन होटल रैडिशन सेक्टर-18, नोएडा में किया जाएगा। सम्मेलन को विभिन्न क्षेत्रों की नामचीन हस्तियों द्वारा संबोधित किया जाएगा। कार्यक्रम का उद्देश्य निवेशकों, व्यवसायियों, सरकारी, निजी, सार्वजनिक सीमितयां, प्रशासन और नीति निर्माताओं के लिए एक साझा मंच प्रदान करना है। इसी के साथ शहर के विकास को लेकर विभिन्न मुद्दों पर अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों के सामने अपना एजेंडा सभी मौजूद लोग रखेंगे। इस सम्मेलन में शहीद बिशन सिंह अवार्ड से पत्रकारों, समाजसेवियों व विभिन्न क्षेत्रों में उतर्कष्ठ काम करने वाले व्यक्तियों को सम्मानित किया जायेगा।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा,राज्यमंत्री  अतुल गर्ग , जदयू के वरिष्ठ नेता के सी त्यागी , नोएडा विधायक पंकज सिंह, जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह आदि लोग मौजूद हांेगे। कार्यक्रम के आयोजक इस कार्यक्रम की सफलता व सूचना के लिये उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री राजनाथ यिंह व औद्योगिक विकास राज्य मंत्री से मुलाकात कर चुके है। सतीश महाना ने एक पत्र जारी कर कार्यक्रम के लिये बधाई दी। इसी के साथ अधिक आइकोनिक लीडर्स, नीति निर्माताओं, रिबेल लीडर्स, उद्यमियों और सामाजसेवियों की 23 दिसंबर, 2017 को इस प्रतिष्ठित सम्मेलन में शामिल होने की उम्मीद है।
Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*