Skip to Content

ऐसा क्या हुआ कि जब डॉक्टर ने अक्षय कुमार से बीवी को साथ लाने से मना कर दिया

ऐसा क्या हुआ कि जब डॉक्टर ने अक्षय कुमार से बीवी को साथ लाने से मना कर दिया

Be First!
by December 20, 2017 मनोरंजन

 मुंबई। अक्षय कुमार की वाइफ़ ट्विंकल खन्ना हमेशा से ही सामाजिक मुद्दों से जुड़ी रही हैं और उन्हें हर चीज की गहन जानकारी का शौक भी है। पर इस कारण एक बार डॉक्टर ने अक्षय कुमार से आग्रह किया था कि वो बीवी को साथ न लाया करें क्योंकि वो सवाल बहुत करती हैं।

ये बात अक्षय कुमार ने फिल्म पैड मैन के गाने की लॉन्चिंग के दौरान बताई। अक्षय ने कहा कि उनकी पत्नी ट्विंकल इतनी पढ़ती- लिखती हैं कि उन्हें कई चीजों का ज्ञान है और वो हर बात की जानकारी में दिलचस्पी होती है। अक्षय ने बताया कि एक बार दोनों डॉक्टर के पास गए थे और इस दौरान डॉक्टर कोई बात बताता तो ट्विंकल खन्ना उस बातों पर चर्चा करतीं और कई सारे सवाल दाग देतीं। इससे एक बार डॉक्टर भी सोच में पड़ गया और मुझसे कहा कि कई बार बोल भी चुका हूं कि आप अकेले ही आया करिये । अक्षय ने कहा कि ट्विंकल कुछ समय के बाद डॉक्टर पर हावी हो जाती हैं और डॉक्टर को ‘सुनो डॉक्टर’ कहकर ऐसे मेडिकल के शब्द बताती हैं कि डॉक्टर भी सोचने लगता है। जब ट्विंकल बोलती हैं तब मैंने डॉक्टर को डरते हुए भी देखा है ।वो गुज़ारिश करते हैं कि अगली बार अकेले आ जाना लेकिन पत्नी को छोड़ देना।

अक्षय कुमार इस इवेंट में ट्विंकल के साथ इसलिए आये थे क्योंकि ट्विंकल की एक कहानी पर ही फिल्म पैड मैन बनाई गई है और ट्विंकल भी इस फिल्म में एक निर्माता के तौर पर जुड़ी हैं।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*