Skip to Content

GULISTAN

SACH K SATH SADA…..

अतरौलिया: स्वर्गीय लोदी यादव की 16 वीं पुण्यतिथि पर पूर्व मंत्री बलराम यादव ने दिया भावभीनी श्रद्धांजलि

अतरौलिया: स्वर्गीय लोदी यादव की 16 वीं पुण्यतिथि पर पूर्व मंत्री बलराम यादव ने दिया भावभीनी श्रद्धांजलि

Be First!

आजमगढ़ /अतरौलिया। पूर्वांचल के समाजवादी पुरोधा और पूर्व कैबिनेट मंत्री बलराम यादव के पिता स्वर्गीय लोदी यादव की १६ वीं पुण्यतिथि पर स्थानीय क्षेत्र के महादेवपुर सेनपुर स्थित लोदी किसान इंटर कॉलेज के प्रांगण में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया। उपस्थित सभी क्षेत्रवासियों ने स्वर्गीय लोदी यादव चित्र पर पुष्प अर्पित किया।

कर्यक्रम में पूर्व मंत्री बलराम यादव, क्षेत्रीय विधायक संग्राम यादव , पूर्व ब्लॉक प्रमुख चंद्रशेखर यादव सहित क्षेत्रीय जनमानस ने स्व लोदी यादव के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किया। इस मौके पर विद्यालय के बच्चों द्वारा अपने भावभीनी गीतों के माध्यम से स्व लोदी यादव को श्रद्धांजलि दी गई जिसको सुनकर बलराम यादव तथा उनके परिवार के सदस्यों की आंखे भर आईं।

इस मौके पर लोगो को सम्बोधित करते बलराम यादव ने कहा कि मेरे पिता जी तो बहुत ज्यादा पढ़े लिखे नही थे फिर भी जीवन मे शिक्षा के महत्व को बखूबी समझते थे वह अपने भले ही अभाव में रहते थे लेकिन दूसरो की मदद दो कदम आगे बढ़कर करते थे। उनके द्वारा दिए गए इन्ही संस्कारो तथा समाजसेवा के भाव के कारण ही आज हम इस मुकाम तक पहुंचे है।

डॉ संग्राम यादव ने कहा कि हमारे बाबा के दिए हुए संस्कार एवं समाजसेवा को बाबूजी(बलराम यादव)आगे बढ़ाते हुए लगातार समाज के दबे कुचले मजलूम की लड़ाई लड़ते हुए समाजसेवा कर इस ऊंचाई पर पहुंचे है, हमारी भी कोशिस है कि हम भी पिता जी और दादा जी के पदचिन्हों पर चलते हुए समाजसेवा के माध्यम से परोपकार करते रहें। यही बाबा जी को हमारी सच्ची श्रद्धांजली होगी। डॉ संग्राम यादव ने फिर एक बार लोगो को अवगत कराया की आप का सेवक जब कभी भी आप लोगो को जरुरत होगी आप के दरवाजे पर मिलेगा। किसी को कोई असाद्य बिमारी हो गयी हो समय रहते इलाज़ नहीं हो पा रहा तो आप का यह सेवक आप के सहयोग के लिए सदैव तत्पर मिलेगा।
इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व विधायक बेचइ सरोज अभयनरायन पटेल, हरी प्रसाद दुबे ,सुभाषचन्द्र जायसवाल , संजय मिश्रा, प्रेमा यादव ,शीतला निषाद, चन्द्रजीत यादव,कमला यादव ,नरेंद्र नाथ यादव ,रणविजय याद सहित आदि लोग उपस्थित थे।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*