Skip to Content

गर्लफ्रेंड पर फायरिंग कर खुद को भी मारी गोली 

गर्लफ्रेंड पर फायरिंग कर खुद को भी मारी गोली 

Be First!
by December 21, 2017 दिल्ली

गाजियाबाद । इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर-4 स्थित वार्तालोक अपार्टमेंट के पास बुधवार शाम छह बजे 11वीं के एक छात्र ने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से 10वीं की छात्रा को गोली मार दी। गोली छात्रा के सिर में लगी। छात्र ने अपने सिर में भी गोली मार ली और घायलावस्था में ही फरार हो गया।

लोगों ने छात्रा को अटलांटा अस्पताल में भर्ती कराया। डेढ़ घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर इसी अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों की हालत गंभीर है। पुलिस ने रिवॉल्वर व शस्त्र लाइसेंस बरामद कर लिया है।

पुलिस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का विवाद मान रही है। लड़की के परिजन इससे इन्कार कर रहे हैं। छात्रा के पिता मूलत: मुजफ्फरनगर के हैं और नोएडा की एक निजी कंपनी में इंजीनियर हैं। वह वसुंधरा सेक्टर-4 में परिवार के साथ रहते हैं। 15 वर्षीय छात्रा दिल्ली के गीता कॉलोनी स्थित एक स्कूल में पढ़ती है।

बुधवार शाम वह वसुंधरा स्थित मेवाड़ कॉलेज के पास से ट्यूशन पढ़कर लौट रही थी। इस बीच वार्तालोक अपार्टमेंट के पास वसुंधरा सेक्टर-1 निवासी आरोपी छात्र (16 वर्ष) ने उसे रोक लिया।

छात्र मूलरूप से आगरा का रहने वाला है। दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और छात्र ने बैग से रिवॉल्वर निकालकर छात्रा को गोली मार दी। वह प्रॉपर्टी डीलर पिता की रिवॉल्वर चुरा कर लाया था। पुलिस ने छात्र के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया है।

वहीं, छात्र ने पुलिस को बताया कि दोनों दो साल से दोस्त थे। छात्रा ने कहा कि मुझे गोली मार दो, तो मैंने उसे और खुद को गोली मार ली। एसएसपी एचएन सिंह ने बताया कि दोनों दो साल से एक ही ट्यूशन सेंटर में पढ़ रहे थे। इसी दौरान उनकी दोस्ती हुई।

उनमें प्रेम प्रसंग था और छात्र किशोरी पर अधिक मिलने का दबाव बनाता था। इस मुद्दे पर उनका झगड़ा भी होता था। एसएसपी ने बताया कि वारदात को छात्र ने सुनियोजित ढंग से अंजाम दिया। उसने अलमारी में रखी पिता की रिवॉल्वर को तो चोरी किया ही लाइसेंस भी साथ ले गया, ताकि जरूरत पड़ने पर पुलिस से बच सके।

गोली लगने के बाद भी डेढ़ घंटे तक सड़क पर घूमता रहा। बीच में लहूलुहान हालत में ही दो साथियों के साथ तीन बार छात्र को देखने पहुंचा।

पुलिस की मानें तो छात्र ने त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में छात्रा को गोली मारी है। छात्र को शक था कि छात्रा किसी अन्य दोस्त से प्रेम करती है। इसी बात पर दोनों में झगड़ा हुआ था।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*