Skip to Content

प्रीमियर बैडमिंटन लीग: 23 दिसंबर से शुरू होगा टूर्नामेंट

प्रीमियर बैडमिंटन लीग: 23 दिसंबर से शुरू होगा टूर्नामेंट

Be First!
by December 21, 2017 खेल कूद

नई दिल्ली। 23 दिसंबर से शुरू होने जा रही प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे सत्र में 80 खिलाड़ियों के साथ कुल 23 मैच खेले जाएंगे। 14 जनवरी तक चलने वाले इस सत्र में दो नई टीमों सहित आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं। दो नई टीमें अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स और नॉर्थ इस्टर्न वॉरियर्स को शामिल किया गया हैं।

आयोजकों ने बुधवार को बताया कि इस टूर्नामेंट में कुल 23 मैच होंगे। टूर्नामेंट में इस बार दो और नई टीमों को शामिल किया गया है। लीग में भाग लेने वाली टीमों में चेन्नई स्मैशर्स, अवध वॉरियर्स, नॉर्थ इस्टर्न वॉरियर्स, हैदराबाद हंटर्स, दिल्ली डैशर्स, मुंबई रॉकेट्स, अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स और बेंगलुरू ब्लास्टर्स की टीमें शामिल हैं।’

आठ विश्व पदक विजेता, जबकि ओलंपिक के नौ पदक विजेता टूर्नामेंट में अपनी चुनौती पेश करेंगे। छह करोड़ की ईनामी राशि वाले टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला 23 दिसंबर को पीवी सिंधू के चेन्नई स्मैशर्स का सामना साइना नेहवाल के अवध वॉरियर्स से होगा। लीग के अंतिम चरण और सेमीफाइनल तथा फाइनल हैदराबाद में होंगे। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल 12 और 13 जनवरी को होंगे, जबकि फाइनल 14 जनवरी को होगा। टूर्नामेंट का पहला चरण नॉर्थ-इस्टर्न वॉरियर्स के घरेलू मैदान गुवाहाटी में खेला जाएगा जो कैरोलिना मारिन के हैदराबाद हंटर्स से मुकाबला करेंगे।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*