Skip to Content

GULISTAN

SACH K SATH SADA…..

अगले साल बड़े परदे पर दिखेंगी सारा अली खान

अगले साल बड़े परदे पर दिखेंगी सारा अली खान

Be First!
by December 22, 2017 मनोरंजन

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत और सैफ़ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ में साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म से सारा डेब्यू कर रही हैं। सारा को लेकर सुशांत अभी तक तारीफों के पुल बांधते आए हैं। खास बात यह है कि एक साल बाद सारा बॉलीवुड में कदम रखेंगी और उनकी तैयारी को उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है।

सैफ़ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से अगले साल बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं जो कि 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी। चूंकि सारा की यह पहली फिल्म है तो वो इसको लेकर काफी एक्साइटेड और सीरियस हैं और लगातार जिम में पसीना बहा रही हैं।

सारा की यह तस्वीर आज की है जब वो जिम के बाहर जिम से निकलते हुए स्पॉट की गईं।

इस फिल्म में उनके साथ नज़र आने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने सारा की जमकर तारीफ की है। कुछ दिन पहले सुशांत से जब सारा के बारे में यह पूछा गया कि वो बाकी एक्ट्रेस से कैसे डिफरेंट हैं तो सुशांत का जवाब था कि, इंडस्ट्री में सारा से सीनियर होने के नाते शूटिंग के दौरान मैंने उन्हें कई एडवाइस दी। सारा वैसे भी बहुत कुछ जानती हैं और हार्डवर्किंग हैं लेकिन मैंने उनसे एक ही बात शेयर की है कि, मैं फेल्योर से नहीं डरता। अगर मैं किसी भी काम को करते समय एंजॉय करता हूं तो फिर उसके रिजल्ट के बारे में नहीं सोचता। मैं केयरफुल भी नहीं हूं और यही बात आपको लॉन्ग रन में फायदा देती है।

वाकई, सारा इस फिल्म को लेकर काफी मेहनत कर रही हैं। आपको बता दें कि, अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म केदारनाथ का पहला शेड्यूल केदारनाथ मंदिर और उसके आसपास शूट हो चुका है।

अब मुंबई की फिल्म सिटी में एक सेट बनाया गया है, जहां केदारनाथ में जलप्रलय से हुई तबाही के हिस्से की शूटिंग की जायेगी।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*