Skip to Content

”वो पानी पर सिंगल प्लेन उतारकर अपना विकास दिखाते हैं, हमने तो बड़े-बड़े जहाज जमीन पर उतारे हैं:अख‍िलेश यादव

”वो पानी पर सिंगल प्लेन उतारकर अपना विकास दिखाते हैं, हमने तो बड़े-बड़े जहाज जमीन पर उतारे हैं:अख‍िलेश यादव

Be First!

 लखनऊ. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय पर बीएस4 के नेता आरके चौधरी को अपनी पार्टी में शाम‍िल क‍र ल‍िया। इस दौरान पीएम मोदी पर कमेंट करते हुए उन्होंने कहा, ”वो पानी पर सिंगल प्लेन उतारकर अपना विकास दिखाते हैं। हमने तो बड़े-बड़े जहाज जमीन पर उतारे हैं। सुना है क‍ि यूपी सरकार अब 20 हजार मुकदमें वापस लेने जा रही है। हंसी की बात है क‍ि जिनपर गंभीर मुकदमें वो सीएम बने बैठे हैं। हमें तो ये देखना है कि मुकदमा वापसी की फाइल पर साइन कौन करेगा?” वहीं, इसका जवाब देते हुए ड‍िप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा, ”उनको ज्यादा तकलीफ है, क्योंकि जनता ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।” आगे पढ़‍िए अखि‍लेश यादव ने क्या कहा…

  •  

    भाजपा वालों की सीधी सेटिंग है भगवान से, गुजरात मॉडल कोई था ही नहीं
    – अख‍िलेश यादव ने नोएडा के अंधव‍िश्वास पर कहा, ”भाजपा वालों की सीधी सेटिंग भगवान से है। वो नोएडा जाने से पहले ही बात कर चुके होंगे। मुद्दा तो है कि नोएडा ये हमारी सरकार के बनाए मेट्रो के कार्यक्रम में ही जा रहे हैं।”
    – ”मुकदमे वापस लेने जा रहे हैं, लेकिन उनपर साइन कौन करेगा, क्योंकि इनके डिप्टी सीएम पर भी गंभीर मुकदमे हैं। गुजरात मॉडल कोई था ही नहीं, ये सिर्फ झूठ बोलकर बनाया गया मॉडल था।”
    – ”एनकाउंटर के बहाने लोगों को इसलिए मारा गया, क्योंकि इससे अपराधियो में डर बनेगा। फिर भी गवर्नर हाउस और सीएम हाउस के पास विधायक के बेटे तक को गोली मार दी गई तो गरीब जनता का क्या होगा?
    – ”अब भाजपा कहती है, यूपीकोका से डर बनाएंगे। जबकि सच्चाई है कि इसका इस्तेमाल सिर्फ अपने विरोधी को हटाने के लिए करेगी। क्योंकि सबसे ज्यादा भ्रष्ट और कानून तोड़ने वाले भाजपाई ही हैं।”
    – व‍िधानसभा में पीटीएम जैसी संद‍िग्ध वस्तु म‍िलने के सवाल पर कहा, ”सदन में एक पुड़िया निकली, जिससे लकड़ी चमकाई जाती है तो सीएम ने कहा, विधानसभा उड़ जाएगी। गायों के लिए गौशाला और सेवा वाले स्थान बनते हैं। सेंचुरी नहीं।”
    – ”अब ये नोएडा जा रहे हैं, मैं तो धर्म को मानता हूं और गरीबों के लिए सोचता हूं।”

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*