Skip to Content

GULISTAN

SACH K SATH SADA…..

एक और फर्जी बाबा का हुआ खुलासा, लोगों ने की जमकर पिटाई

Be First!

मथुराः आए दिन ढोंगी बाबाओं के काले कारनामों के खुलासे हो रहे हैं। ताजा मामला मथुरा का है, जहां वृन्दावन के मोतीझील इलाके में बुधवार सुबह 2 युवतियों ने बाबा की जमकर पिटाई कर दी। महाराष्ट्र की रहने वाली दोनों युवतियों का आरोप है की भगवताचार्य बासुदेव शास्त्री इनको भागवत सिखाने लाया था और कुछ महीने बाद उसने साथ उनके अश्लील फोटो खींचकर उनके साथ जबरदस्ती शोषण करता था। बात जब हद से ज्यादा बढ़ गई तो दोनों पीड़ित लड़कियों और स्थानीय लोगों ने इस बाबा की जमकर धुनाई कर दी। सुचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बाबा को हिरासत में ले लिया है। 

जानकारी के मुताबिक वृन्दावन के मोतीझील इलाके में बुधवार को उस वक्त हंगामा मच गया जब 2 युवतियों और उनके परिजनों ने एक पंडित के कपड़े उतारकर जमकर पिटाई की। खुद को पंडित बताने वाले इस युवक पर आरोप है कि ये महाराष्ट्र का रहने वाला है और ये महाराष्ट्र से लड़कियों को भागवत सीखने के लिए वृन्दावन लाता है और यहां पर किराए का मकान लेकर उन्हें रखता है और फिर उनका यौन शोषण करता है।

पीड़िताओं का कहना है की जबरदस्ती करने से रोकने पर बाबा हमारे साथ मारपीट करता था। काफी समय पहले उन्होंने मेरे कुछ अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल करता था और जान से मारने की धमकी देता था। समाज सेविका प्रतिभा शर्मा ने बताया कि लड़कियां महाराष्ट्र से आई हुईं थी। भागवत कहने वाला बासुदेव इन्हें पढ़ने में अच्छा बताकर यहां लाया था। ये लड़कियां 3 महीने से एक मकान में रह रही थी।

एसपी सिटी श्रवण कुमार ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया 100 नंबर पर सूचना आई थी कि पब्लिक एक बाबा को पीट रही है। मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली की 2 लड़कियों के साथ बाबा ने यौन अत्याचार किए है जिसके बाद लड़कियों ने उन्हें पीटा है। पुलिस ने बाबा को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*