Skip to Content

GULISTAN

SACH K SATH SADA…..

रजनीकांत ने सस्पेंस से उठाया पर्दा, राजनीति में आने का किया ऐलान

रजनीकांत ने सस्पेंस से उठाया पर्दा, राजनीति में आने का किया ऐलान

Be First!
नई दिल्ली। पिछले काफी समय से तमिलनाडु के सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे थे। आखिरकार रविवार को रजनीकांत अपने राजनीति में आने का ऐलान कर ही दिया। उन्होंने चेन्नई स्थित राघवेंद्र कल्याण मंडपम में राजनीति में अपनी नई पारी खेलने की घोषणा की।

रजनीकांत के पार्टी में ऐलान के बाद उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। राघवेंद्र कल्याणा मंडपम के बाहर उनके समर्थक और प्रशंसक जश्न मना रहे हैं।

उन्होंने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा कि- वे आने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के पहले एक पार्टी का गठन करेंगे और इसके तहत ही सभी विधानसभा क्षेत्रों से उम्मीदवार खड़ा करेंगे। मेगास्टार ने कहा वह तमिलनाडु के 234 सीटों पर चुनाव लड़ेगें।

रजनीकांत ने कहा, ‘मैं नाम, पैसे या शोहरत के लिए राजनीति में नहीं आ रहा। तमिलनाडु की राजनीति में बदलाव का वक्त आ गया है। हम व्यवस्था को बदल देंगे। सत्य, कार्य और उन्नति मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे।रंजनीकांत ने अपने समर्थकों से कहा की आप लोकतंत्र के रक्षक हैं। अनुशासन का खास ध्यान रखें।’

बता दें कि पिछले सप्ताह अभिनेता ने तमिलनाडु की राजधानी में अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए घोषणा की थी कि वह दिसंबर के अंत में अपनी राजनीतिक योजना का खुलासा करेंगे। उन्होंने कहा था, ‘मैं राजनीति के लिए नया नहीं हूं। मैं 1996 के बाद से हूं। मुझे देरी हो गई। राजनीति में प्रवेश करना जीत के बराबर है, मैं 31 दिसंबर को राजनीति में आने पर फैसला सुनाउंगा।’

तमिलनाडु में व्यापक अटकलें हैं कि सुपरस्टार जल्द ही राजनीति में उतरेंगे। रजनीकांत की पत्नी लता ने कहा था कि यह उनके पति का  व्यक्तिगत फैसला है और वह अपने पति के हर निर्णय में उनके साथ होंगी। अभिनेता कमल हासन भी सार्वजनिक मंच पर यह संकेत दे चुके हैं कि कि अगर सुपरस्टार रंजनीकांत राजनीति में प्रवेश करने का फैसला लेते हैं तो हासन उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*