Skip to Content

GULISTAN

SACH K SATH SADA…..

कश्मीर के पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, दो घायल

कश्मीर के पुलवामा में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, दो घायल

Be First!
जम्मू । जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ ट्रेनिंग शिविर पर अातंकी हमला हुअा है।सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया जबकि दो जवान घायल हो गए। यह घटना देर रात दो बजकर दस मिनट की है। इस घटना की जिम्मेदारी जैश ए मुहम्मद  ने ली है। मुठभेड़ जारी है। रुक-रुककर फायरिंग चल रही है। आतंकवादियों की संख्या तीन बताई जा रही है।

सीआरपीएफ के जिस ट्रेनिंग सेंटर पर हमला हुआ है वो चार मंजिला है। बताया जा रहा है कि आतंकी बिल्डिंग के चौथे माले पर ही मौजूद हैं और यहीं से फायरिंग कर रहे हैं। इस बिल्डिंग में सीआरपीएफ सेंटर का एडमिनिस्ट्रेटिव ब्लॉक है, जहां कंट्रोल रूम भी है। ये भी जानकारी मिली है कि जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस कैंप पर फिदायीन हमले की चेतावनी दी थी।

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। सूत्रों के अनुसार 3 आतंकवादी कैंप में घुसे हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है। सीअारपीएफ कैंप पर रात 2 बजकर 10 मिनट पर आतंकी हमला हुआ।कैंप 185 बटालियन का मुख्यालय भी है।

आतंकियों ने पहले ग्रेनेड से हमला किया। उसके बाद लगातार फायरिंग शुरू कर दी। मीडिया को वट्सऐप मेसेज भेजकर जैश ए मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली। आतंकी संगठन का कहना है कि यह फिदायिन हमला उनके आतंकी कमांडर नूर त्राली की मौत का बदला लेने के लिए किया गया है।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*