Skip to Content

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, कुख्यात 50,000 के इनामी बदमाश ढेर

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, कुख्यात 50,000 के इनामी बदमाश ढेर

Be First!
  • बुलंदशहर: यूपी पुलिस इन दिनों एनकाउंटर करके बदमाशों को ढेर कर रही है। इसी कड़ी में ताजा मामला बुलंदशहर का है। यहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने 50000 के इनामी बदमाश को ढेर कर दिया है। फिलहाल पुलिस बदमाश की गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी है। पुलिस ने बदमाश के पास से 2 पिस्टल 1 मोटरसाइकिल और दर्जनों कारतूस बरामद किए हैं। हालांकि बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
जानकारी के मुताबिक मामला थाना परतापुर क्षेत्र के शताब्दी नगर का है। यहां बदमाश हसीन मोटा अपने साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहा था। जिसकी सूचना पुलिस को मिल गई। जिसके बाद क्राइम ब्रांच की पुलिस बदमाश की तलाश में शताब्दी नगर पहुंची। जहां उन्होंने बाइक पर जा रहे बदमाशों की घेराबंदी कर ली।

इसके बाद पुलिस ने बदमाशों को सरेंडर होने के लिए कहा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसी बीच पुलिस की गोली बाइक सवार बदमाश हसीन को लगी। जिससे वह घायल होकर बाइक से नीचे गिर गया। बता दें कि बदमाश हसीन मोटा लूट, डकैती की वारदात को अंजाम देने में कुख्यात रहा है। करीब 1 दर्जन से ज्यादा मुकदमें बदमाश हसीन मोटा पर चल रहे हैं।

इन मुकदमों में ही पुलिस हसीन की तलाश कर रही थी। पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। जिसे तत्काल मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था। जहां रास्तें में ही बदमाश ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस बदमाश के गैंग को खंगालने में लगी है ताकि इस गैंग के सदस्यों को भी पकड़ा जा सके।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*