Skip to Content

GULISTAN

SACH K SATH SADA…..

उत्तर प्रदेश: शोहदों से परेशान बेटियों ने योगी और मोदी को खून से लिखा पत्र

उत्तर प्रदेश: शोहदों से परेशान बेटियों ने योगी और मोदी को खून से लिखा पत्र

Be First!

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी के सामने अपराधियों के साथ -साथ शोहदों से निपटना भी चुनौती होगा। शोहदों के आतंक से परेशान रायबरेली की दो छात्राओं ने खून से लिखा शिकायती पत्र प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को भेजकर न्याय की गुहार लगाई। छात्राओं ने दिए गए शिकायती पत्र में छात्राओं की सुरक्षा और आबरु बचाने के साथ शोहदों पर कार्रवाई की मांग की है।

शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली दो छात्राओं ने बीती 20 जनवरी को प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री को खून से लिखा शिकायती पत्र भेजा। भेजे गए शिकायती पत्र में एक छात्रा ने आरोप लगाया कि वह बाराबंकी जनपद में बीटेक कर रही बावजूद घर आने और जाने से लेकर स्कूल तक शोहदें उसका पीछा करते हैं और रास्ते में छीटाकशी करके उसे परेशान करते हैं। आरोप है कि विरोध करने पर शोहदें तेजाब फेंककर चेहरा खराब करने और जान से मारने की धमकी देते है।

वहीं बीटेक छात्रा की छोटी बहन जो शहर में प्राइवेट स्कूल में कक्षा 11 वीं की कक्षा है, उसका भी आरोप हैं कि शहर के शोहदों से परेशान से छात्राएं स्कूल आने और जाने में डरती है। आरोप है कि शहर में कहीं भी महिला पुलिस कर्मी दिखाई नहीं पड़ती है। इससे शोहदों के हौसले बढ़ रहे है। दोनों सगी बहनों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र भेजकर छात्राओं की आबरू और सुरक्षा की मांग करते हुए शोहदों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की मांग की है।

 

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*