Skip to Content

GULISTAN

SACH K SATH SADA…..

अतरौलिया: स्व. माया यादव की 14वीं पुण्यतिथि पर भारी संख्या में पुष्पांजलि देने पहुंचे क्षेत्रवासी

अतरौलिया: स्व. माया यादव की 14वीं पुण्यतिथि पर भारी संख्या में पुष्पांजलि देने पहुंचे क्षेत्रवासी

Be First!

आजमगढ़। अतरौलिया बाजार के समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आज सुबह दस बजे समाजवादी पुरोधा स्वर्गीय माया यादव की 14 वीं पुण्यतिथि को स्मृति दिवस के रूप में मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री बलराम यादव ने स्व माया यादव की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर के श्रद्धांजलि दिया।

मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री बलराम यादव ने समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा की माया जी का पूरा जीवन सादगी और समाजसेवा से परिपूर्ण रहा। उन्होंने समाजवादी पार्टी के एक सजग सिपाही के रूप में क्षेत्रवासियों तक पार्टी का सन्देश पहुंचाने का कार्य किया। माया यादव क्षेत्रवासियों के सुख और दुःख में सदा उनके साथ खड़े रहते थे जिसके कारण उन्होंने जनता के हृदय में अपना स्थान बना लिया था। यही कारण है की प्रति वर्ष उनकी पुण्यतिथि पर हज़ारों की संख्या में क्षेत्रवासी एकत्र होते हैं।

उन्होंने अपने पूरे जीवन में कभी भी अपने वसूलो से समझौता नहीं किया। उनकी कमी को आज भी हम लोग महसूस करते है। उन्हों ने भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा की आज पूरे प्रदेश अपराध की बेड़ियों में जकड़ा हुआ है चारो तरफ लूट, हत्या,बलात्कार, का बोलबाला है। 10 महीने का कार्यकाल,में अभी तक प्रदेश की जनता को कुछ भी नहीं मिला है।
इस अवसर पर उनके सुपुत्र चन्दर शेखर यादव ने कहा कि हम सदा बाबू जी के पदचिन्हों पर चलने का प्रयास करेंगे और उनकों सपनो को साकार करने का सदैव प्रयास करते रहेंगे।

दूरदराज से आये हुए क्षेत्रवासियों ने माया यादव की प्रतिमा पर सुमन अर्पित कर के श्रद्धांजलि दिया और हवलदार यादव, विधायक संग्राम यादव ,पूर्व विधायक भीम सोनकर, राजा राम सिंह, डॉ नरेंदर यादव, ने भी समारोह को सम्बोधित किया । समरोह में मुख्य रूप से विशाल वर्मा, शीतला निषाद, चंद्र जीत यादव, कन्हया गौड़, बेचु सिंह, जावेद अख्तर आदि मौजूद रहे।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*