Skip to Content

हाथरस : वरमाला के समय दूल्हे को भेज दी दुल्हन की अश्लील वीडियो और फिर…

हाथरस : वरमाला के समय दूल्हे को भेज दी दुल्हन की अश्लील वीडियो और फिर…

Be First!
by May 3, 2018 Home

हाथरसः योगी सरकार मंच पर भाषण देते वक्त महिला सुरक्षा के बड़े-बड़े दावों में दम भरती नजर आती है, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला हाथरस जिले का है। जहां एक दरिंदे ने युवती को हवस का शिकार बनाने के साथ उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। आरोपी ने युवती की शादी में उसके होने वाले पति को अश्लील वीडियो गिफ्ट कर दी। जिसके बाद लड़का पक्ष के लोगों ने शादी करने से इनकार कर दिया। 

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मामला वाटर बाक्स कॉलोनी का है। यहां एक युवती के साथ युवक रूपेंद्र ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी विधुत विभाग में बतौर ठेकेदार के रूप में कार्य करता है। वहीं पीड़ित के घर बिजली फिटिंग को लेकर उसका आना जाना था। इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने युवती को अपने घर जन्मदिन की पार्टी के लिए बुला लिया। यहां उसने लड़की को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर उससे रेप किया। साथ ही उसने लड़की की अश्लील वीडियो बनाई और अश्लील फोटो भी खींच ली।

दूल्हे को भेजी दुल्हन की अश्लील वीडियो
इसके बाद जब युवती को होश आया तो उसने शोर मचाना शुरु किया। युवक उसकी वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर फरार हो गया। वहीं युवती ने घर जाकर आपबीती परिजनों को बताई, लेकिन परिजनों ने लोकलज्जा के चलते किसी को कुछ नहीं बताया। उधर, आरोपी लगातार युवती पर शादी का दबाव बनाता रहा। परिजनों ने लड़की की शादी 30 अप्रैल को तय कर दी। शादी वाले दिन आरोपी ने दूल्हे को युवती की अश्लील वीडियो व फोटो गिफ्ट के तौर पर भेज दी। तभी लड़का पक्ष के लोगों ने शादी करने से इनकार कर दिया।

क्या कहती है पुलिस
पीड़ित परिवार थाने में पहुंचा। यहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द हिरासत में लिया जाएगा।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*