Skip to Content

प्रशासनिक लापरवाही से नोयडा प्राधिकरण में फल- फूल रहा है भ्र्ष्टाचार – भानू

प्रशासनिक लापरवाही से नोयडा प्राधिकरण में फल- फूल रहा है भ्र्ष्टाचार – भानू

Be First!

नोयडा। अपने अधिकरों के लिए सोलह दिनों से नोयडा प्राधिकरण के सामने प्रदर्शन कर रहे भारतीय किसान यूनियन भानू ने अपने अनिश्चित कालीन धरने का आज सत्रह दिन पूरा कर लिया लेकिन प्राधिकरण के भ्र्ष्ट अधिकारीयों की तरफ से कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं मिला। भारतीय किसान यूनियन का आरोप है कि प्रशासनिक लापरवाही के कारण नोयडा प्राधिकरण में भ्र्ष्टाचार फल – फूल रहा है।

नोएडा में फैले भ्रष्टाचार के विरोध में व गांवो की आबादी निस्तारण की मांगों को लेकर आज 17वे दिन भी धरना जारी रहा धरने की अध्यक्षता मास्टर मूलचंद चौहान ने कि व संचालन धर्मपाल पहलवान ने किया नोएडा प्राधिकरण द्वारा शासन को गुमराह करने के लिए चलाए गए समाधान दिवस की पोल खोलते हुए बताया कि समाधान दिवस एक छलावा है उन्होंने कितनी समस्याओं का समाधान किया। इसकी एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करें समाधान दिवस में जारी होने वाली पावती सिलिप में लिखा है.  कि जो समस्या आपके द्वारा दी गई है।

उसको सिलिप में लिखी हुई साइट पर जाकर उसकी मॉनिटरिंग कर सकते हैं लेकिन उस साइड का खोलने पर वह साइट खुलती ही नहीं है जिस से पता चलता है कि कैसे लोगों को भ्रमित किया जा रहा है इसी प्रकार एक सिटीजन चार्टर ऐप बनाया गया है उससे भी शिकायतकर्ता की शिकायत का समाधान नहीं होता है, लेकिन कागजों में उसका समाधान कर दिया जाता है। एक व्यक्ति द्वारा रोड लेवलिंग की शिकायत की गई थी। शिकायत को वर्षों बीत गए लेकिन आज तक रोड लेवल में नहीं हुआ। यह भ्रष्टाचार की निशानी है।

इसकी सीएजी जांच की जाये और प्राधिकरण मे हो रहे घोटाले को उजागर करें आज धरने में मुख्य रूप से सुरेंद्र प्रधान, अजीत सिंह तोमर, बेगराज गुर्जर, सुभाष चौहान चौधरी, महेंद्र सिंह चौहान, बिजेंदर हवाना, भूषण चौहान, चौधरी वाली सिंह, सचिन अंबावता, शिवकुमार शर्मा ,कालूराम, राजपाल, निशांत चौहान, अरुण चौहान, देवेंद्र चौहान, रवि चौहान, अभिषेक चौहान, बृजपाल पहलवान, समीर कुमार, प्रदीप यादव, संजू यादव, चौधरी रमेश चंद, सुरेश त्यागी, प्रेम त्यागी, विनोद कुमार, सुरेश प्रधान, पूनम त्यागी, जगतपाल, नीरज त्यागी, जीत त्यागी, मुकेश चौहान, विक्रम प्रधान, वीर सिंह, मटरु नगर, ईश्वर सिंह, श्रीपाल, अनिल निठारी गजेंद्र का संतरा, मवाना, अशोक चौहान, लीला राम चौधरी, राजेंद्र चौहान आदि मौजूद रहे

Share
Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share