Skip to Content

कर्नाटक चुनाव के महा संग्राम में राहुल गाँधी और मनमोहन सिंह ने बनाया चक्रव्यूह, जिसे भेद पाना मोदी के लिए असंभव

कर्नाटक चुनाव के महा संग्राम में राहुल गाँधी और मनमोहन सिंह ने बनाया चक्रव्यूह, जिसे भेद पाना मोदी के लिए असंभव

Be First!
गुलिस्तां, नेटवर्क।

नई दिल्ली, एजेंसी। कर्नाटक के चुनावी संग्राम में राहुल गाँधी और पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह ने मोदी के सामने चक्रव्यूह की रचना कर दिया है जिसे भेद पाना मोदी के लिए असंभव है। 12 मई को होने जा रहे मतदान से ठीक पहले वहां के चुनावी मैदान में उतरी पार्टियों का एक दूसरे पर हमला और तेज़ होता जा रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी पर सीधा हमला किया और देश की खराब अर्थव्यवस्था के लिए भाजपा को ज़िम्मेदार बताया।
पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीटर पर कहा कि वह सरकार की ईधन कीमत की नीति के खिलाफ कोलार, दक्षिणी कर्नाटक में प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने एक वीडियो में कहा- “कच्चे तेल की कीमतों में अंतरराष्ट्रीय बाजार में पिछले चार वर्षों के दौरान आई गिरावट के बावजूद भारत में पेट्रोल और डीजल की कीमत आसमान छू रही है। लेकिन, अच्छे दिन का वादा करनेवाली सरकार शांत है। बीजेपी निर्दय है। वह ईंधन के नाम पर लूट रही है।” उधर, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बेंगलूरू में एक संवाददाता सम्मेलन कर कहा कि सरकार ने नौकरियों को बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा- मोदी सरकार का आर्थिक प्रबंध धीरे धीरे बैंकिंग व्यवस्था से जनता का विश्वास उठा रहा है।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*