Skip to Content

सदन में केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर बोला हमला कहा कि माय नेम इस केजरीवाल, आई ऍम नॉट अ टैरररिस्ट

सदन में केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर बोला हमला कहा कि माय नेम इस केजरीवाल, आई ऍम नॉट अ टैरररिस्ट

Be First!
by October 4, 2017 दिल्ली

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने अपने चुनावी वादों को पूरा करने की श्रृंखला में आज दिल्ली के 15000 गेस्ट टीचर्स को स्थायी करने को लेकर विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला। सत्र के दौरान केजरीवाल ने जैसे ही बिल को पटल पर रखा, बीजेपी के विधायकों ने इसका विरोध किया। दिल्ली सरकार ने 15000 गेस्ट टीचर्स को स्थायी करने वाले बिल को मंजूरी दे दी है।

आपको बता दें कि बिल पेश होने से पहले ही मंगलवार को उपराज्यपाल अनिल बैजल ने कहा कि गेस्ट टीचर्स को स्थायी करने के लिए लाए जा रहे बिल पर सरकार पुनर्विचार करे, क्योंकि ये मामला उनके या दिल्ली विधानसभा के दायरे में नहीं आता है।
बीजेपी के विधायकों के वॉकआउट करने पर केजरीवाल ने कहा कि हिम्मत है तो सामने आए। बिल पेश करते ही सीएम ने उपराज्यपाल अनिल बैजल पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार के कामकाज से जुड़ी फाइलों को सरकार के मंत्रियों से क्यों छुपाई जा रही हैं। हम जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं। उन्होंने कहा कि इन फाइलों को ऐसे छुपाया जा रहा है जैसे वो आतंकी हो। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली की जनता द्वारा चुने गए सीएम है कोई आतंकी नहीं।

केजरीवाल ने विधानसभा सत्र के दौरान उपराज्यपाल पर हमला बोलते हुए शाहरूख खान की फ‌िल्म का डायलॉग भी बोला। उन्होंने कहा कि ‘माई नेम इज खान आई एम नॉट अ टेररिस्ट। मैं बताना चाहता हूं मेरा नाम केजरीवाल है और मैं कोई आतंकवादी नहीं हूं।’केजरीवाल के भाषण के समय पूरा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूँज रहा था।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*