Skip to Content

निकाय चुनाव: पूर्व कैबिनेट मंत्री बलराम यादव ने जनसभा को किया सम्बोधित

निकाय चुनाव: पूर्व कैबिनेट मंत्री बलराम यादव ने जनसभा को किया सम्बोधित

Be First!

आजमगढ़ /अतरौलिया(राजेश सिंह)। नगर पंचायत अतरौलिया में रविवार शाम समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी सुबास चंद्र जायसवाल एवं सपा के समस्त सभासद प्रत्याशियों के समर्थन में सपा के राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव पूर्व मंत्री वसीम अहमद राम दुलार राजभर तथा क्षेत्रीय विधायक डॉ संग्राम यादव ने चुनावी जन सभा की। जन सभा को संबोधित करते हुए बलराम यादव ने कहा कि अतरौलिया नगर पंचायत में जितने भी विकास कार्य हुए है।वह सब समाजवादी पार्टी की सरकार में हुए है।नेता जी (मुलायम सिंह यादव) एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अतरौलिया आज़मगढ़ को अपना दूसरा घर मानते है।

उन लोगो के इन्हीं स्नेह प्यार एवं विश्वास की बदौलत जब भी समाजवादी पार्टी सरकार में रहती है तो विकास का काम सबसे पहले तथा सबसे अधिक काम अतरौलिया आज़मगढ़ में होता है भाजपा केवल झूठ की राजनीति करती है केंद्र में लगभग 3 वर्ष तथा प्रदेश में लगभग 7माह बीत जाने के बाद अपने एक भी वादे पर खरी नही उतरी जिले का सम्पूर्ण विकाश रुक हुवा है।जनता इनके झूठे वादों से ऊब चुकी है।
पूर्व मंत्री वसीम अहमद ने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर हिन्दू मुसलमान को लड़ाने का काम करती है लेकिन जनता अब उनको जान चुकी है मुसलमानों के लिए जितना नेता जी ने किया उतना किसी ने नही किया मुसलमानों का हित केवल सपा में ही है।

विधायक डॉ संग्राम यादव ने कहा कि युवाओं को अगर किसी ने सबसे ज्यादा निरास किया तो भाजपा ने किया नेता जी के आशीर्वाद से आज निर्धन गरीब लोगो का इलाज़ नहीं हो पा रहा विधायक निधि से असाद्य लोगो के इलाज़ के लिए पैसे दिया ।इस सरकार में गरीब मजलूम अगड़ा पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक सभी लोग अपने को ठगा महसूस कर रहे है तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे है।कार्यक्रम की अध्यछता सूर्यनरायन जायसवाल तथा संचालन जयप्रकाश यादव ने किया।

इस मौके पर मुख्य रूप से सुबाष चंद्र जायसवाल, पूर्व प्रमुख चंद्रशेखर यादव, डॉ राजाराम सिंह, सुरेश मोदनवाल, मुस्ताक अहमद, सगीर अहमद, गुलाम मोहम्मद, मदन मद्धेशिया, राजेन्द्र वर्णवाल, नंदलाल मद्धेशिया, दुर्गा प्रसाद मद्धेशिया, महेंद्र निषाद, रामलगन निषाद, अच्छेलाल, विदेशी, आनंद जायसवाल, राजेश अग्रहरि, सचिन जायसवाल सहित आदि लोग उपस्थित थे।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*