Skip to Content

GB NAGAR: हाईवे पर स्थित गांवों को नोएडा से जोड़ने के लिए लगभग ३० किमी० लम्बी बस सेवा की हुई शुरुआत

GB NAGAR: हाईवे पर स्थित गांवों को नोएडा से जोड़ने के लिए लगभग ३० किमी० लम्बी बस सेवा की हुई शुरुआत

Be First!

नोयडा। ग्रेटर नॉएडा तथा नोएडा में यातायात की व्यवस्था को सुगम बनाने के लिए दादरी विधानसभा के हाईवे पर स्तिथ गांवों को नोएडा से यातायात से जोड़ने के लिए लगभग ३० किमी० लम्बी बस सेवा को दादरी विधायक तेजपाल नागर तथा एन०एम०आर०सी० हेड राजेश पाठक के दुवारा झंडी दिखाकर मंगरौली चौक पर सुभारम्भ कर रवाना किया गया। ग्रेटर नोएडा के हाईवे पर स्तिथ गांवों के लिए यातायात की सुगम सुविधा नहीं होने के कारण यहाँ लोगो को बहुत परेशानी होती थी। जिसके लिए विधायक तेजपाल नागर के दुवारा शासन स्तर पर प्रयास किये जा रहे थे।

जिसके फलस्वरूप ग्रेटर नोएडा के हाईवे पर स्तिथ गांवों को नोएडा से जोड़ने के लिए बसों की सौगात ग्रेटर नोएडा, तथा नोएडा क्षेत्र को मिली। यह बस सेवा दादरी विधानसभा के हाईवे पर स्तिथ गांव मंगरौली-छपरौली, से शरू होकर सैक्टर 168, मेटलाइफ, सैक्टर 129, सैक्टर 134 ग्रीन, वाजिदपुर, नंगली, जेंनेस ग्लोबल, जेपी हॉस्पिटल, शनि मंदिर, एचसीएल कंपनी, एमिटी विश्वविद्यालय, महामाया फ्लाईओवर, बोटैनिकल गार्डन से होते हुए सैक्टर 38 बोटैनिकल गार्डन तक जाएगी। इस रूट पर बस सेवा का इंतजार लम्बे अरसे से किया जा रहा था।

इस बस सेवा का लाभ हाईवे पर स्तिथ गांवों को अधिक मिलेगा। इस अवसर पर दादरी विधायक तेजपाल नागर के साथ बीजेपी के ग्रेटर नोएडा के अध्यक्ष सतीश गुलिया, महामंत्री महेश शर्मा, विजय कुमार, विनय कटियार, पंकज शर्मा, आनंद भाटी, मलूक भाटी, सेवक नागर, धर्मपाल सिंह, उपेन्द्र चौबे, मनमीत भाटी, सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*