Skip to Content

पूर्वी दिल्ली से “आप” उम्मीदवार आतिशी पड़ रही हैं सब पर भारी

पूर्वी दिल्ली से “आप” उम्मीदवार आतिशी पड़ रही हैं सब पर भारी

Be First!

पूर्वी दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दिया है। पार्टी ने पूर्वी दिल्ली से शिक्षित, जुझारू, कर्मठ और दिल्ली में शिक्षा के क्षेत्र में परिवर्तन की सूत्रधार आतिशी को उम्मीदवार बनाकर विपक्षियों की बोलती बंद कर दिया है। भाजपा के सांसद महेश गिरी से क्षेत्र की जनता काफी नाराज दिखाई दे रही है। जिसका सीधा फायदा आम आदमी पार्टी को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है।

आप उम्मीदवार आतिशी की बढ़ती लोकप्रियता से जहां भाजपा उम्मीदवार बदलने पर विचार कर रही है वहीं कांग्रेस पार्टी ने अभी तक अपना पत्ता नहीं खोला है। आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करके कांग्रेस के साथ गठबंधन की अटकलों पर विराम लगा दिया है।

मीडिया सर्वे के अनुसार पूर्वी दिल्ली की सीट पर आप उम्मीदवार आतिशी सब दलों पर भारी पड़ती दिखाई दे रही हैं। जनता अगर अपने उम्मीदवारों का चयन शिक्षा और सामाजिक अनुभवों के आधार पर करती है तो अभी तक आतिशी से काबिल उम्मीदवार किसी अन्य दल के पास कोई दिखाई नही दे रहा है।

भाजपा ने अपना पांच साल जुमलेबाजी में निकाल दिया और उनके सांसदों ने अपने क्षेत्रों में कुछ करना तो दूर की बात है कभी जाना भी मुनासिब नहीं समझा। ज्यादातर लोग भाजपा के सांसद महेश गिरी को जानते ही नही हैं। लोंगों का कहना है कि उनका सांसद उनके क्षेत्र में जब कभी आया ही नही तो फिर अब चुनाव के समय वोट मांगने किस मुंह से जनता के सामने जाएगा?

जहां पांच साल तक भाजपा के सांसदों ने जनता से दूरी बना कर रखा है वहीं आप उम्मीदवार आतिशी ने मात्र 4 माह में डोर टू डोर घूम घूम कर जनता के नजदीक अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं।
आप उम्मीदवार आतिशी ने बताया कि भाजपा देश के सामने अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए देश की जनता को गुमराह कर रही है। अभी 40 शहीदों की चिंताओं की आग ठंढी नही हुई है और भाजपा ने उस पर सियासत शुरू कर दिया है। राफेल, नीरव मोदी और ललित मोदी व व्यापम जैसे घोटालों से देश को बर्बाद करने वालों को जब लगा कि जनता अब राम मंदिर और 12 लाख, काले धन वापसी पर सवाल करेगी तो अब पाकिस्तान को मुद्दा बनाकर चुनाव जीतने की योजना बनाया है लेकिन देश की जनता बहत समझदार और वक़्त आने पर जवाब देगी।
Post By: KD Siddiqui, Email: editorgulistan@gmail.com

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*