Skip to Content

कोण्डली विधानसभा को मिली करोड़ों की सौगात, कांग्रेस, बसपा और भाजपा के कार्यकर्ता हुए “आप” में शामिल

कोण्डली विधानसभा को मिली करोड़ों की सौगात, कांग्रेस, बसपा और भाजपा के कार्यकर्ता हुए “आप” में शामिल

Be First!

पूर्वी दिल्ली। कोण्डली विधान सभा में आज दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित मेगा उद्घाटन कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी, बसपा और भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मंच पर विधायक मनोज कुमार के कार्यों व दिल्ली सरकार के कार्यों से प्रभावित हो कर कैबिनेट मंत्री सतेंद्र जैन और लोकसभा प्रत्याशी आतिशी के समक्ष सदस्यता ग्रहण किया।


गौरतलब है कि आज कोण्डली विधान सभा में दिल्ली सरकार के बाढ़ नियंत्रण द्वारा व विधायक फण्डं से होने वाले विकास कार्यों की घोषणा एमएलए मनोज कुमार ने किया। जिसमें कच्ची कालोनियों की 172 गलियां, 3 मौहल्ला क्लिनिक, 3 पॉली क्लिनिक,लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल को नये 460 बेड की नई बिल्डिंग व सीसीटीवी कैमरा, सोसायटियों की बाउंड्रीवाल और कालोनियों के गेट वे पार्को के फुटपाथ व गेट, पानी की नई लाइन,सीवर की नई लाइन, शिशु वाटिका,नये शौचालयों, बस्ती विकास केंद्र व केई अन्य कार्य शामिल है।

कैबिनेट मंत्री सतेंद्र जैन ने उपरोक्त कार्यक्रमों का उद्घाटन करते हुए उपस्थित क्षेत्रवासियों से दिल्ली को विश्वस्तर का विकसित करने का वादा किया।
एमएलए मनोज कुमार ने बताया कि एक वह ज़माना था जब लोग पूर्वी दिल्ली की कोण्डली विधान सभा को हीन भावना से देखते थे और पूर्वी दिल्ली में लोग घर लेने से कतराते थे, क्योंकि यहां के लोग मूलभूत सुविधाओं के अभाव में जीवन यापन कर रहे थे।


आज उसी पूर्वी दिल्ली की कोण्डली विधानसभा की कालोनियों और सोसायटियों को सीवर लाइन, गंगाजल, गलियों एवं पार्कों को विकसित करके इस लायक बना दिया कि लोग कोण्डली विधान सभा में बसने के लिए लालायित हैं।

पूर्वी दिल्ली की लोकसभा प्रत्याशी आतिशी ने कहा कि हमने शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार करके दुनियाँ भर के लोंगों का ध्यान दिल्ली में हो रहे विकास की तरफ आकर्षित किया है।

आने वाले समय में दिल्ली की जनता अगर हमें देश की संसद में भेजेगी तो निश्चित रूप से दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलवाने और दिल्ली की जनता के अधिकारों के लिए आप सबकी आवाज़ बनूंगी।


इस अवसर पर ग़ाज़ीपुर डेयरी फॉर्म से कॉंग्रेस पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता संतराम प्रधान ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ “आप” की सदस्यता ग्रहण किया और मुल्ला कालोनी से बसपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता मोहम्मद जब्बार, कल्याणपुरी से ओमप्रकाश मेहरौलीया ने भाजपा से अपने सहयोगियों के साथ “आप” की सदस्यता ग्रहण किया।
हज़ारों की संख्या में उपस्थित आप कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को जीतने का उत्साह और हौसला दिखाई दे रहा था। दूसरे दलों के लोंगों के पार्टी में आने से आप कार्यकर्ता खासे उत्साहित दिखाई दिए। Report By: KD Siddiqui, Email: editorgulistan@gmail.com

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*