Skip to Content

सख़्त आदेश – मोदी पर बनी फिल्म और नमों टीवी पर चला चुनाव आयोग का डंडा, माना आचार संहिता का उल्लंघन

सख़्त आदेश – मोदी पर बनी फिल्म और नमों टीवी पर चला चुनाव आयोग का डंडा, माना आचार संहिता का उल्लंघन

Be First!

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव २०१९ के चुनावी महा कुम्भ में डुबकी लगाने के लिए लाखों लोग धन, बल और छल का प्रयोग कर रहे हैं। पिछले पांच वर्षों से केंद्र की सत्ता में रही भारतीय जनता पार्टी पुनः सत्ता हासिल करने की फिराक में अरबों रूपये खर्च करके चुनाव जीतना चाह रही है। पार्टी के द्वारा तैयार पीएम मोदी पर बनी फिल्म और प्रचार प्रसार के लिए शरू किया गया टीवी चैनल नमों टीवी पर चुनाव आयोग ने तत्काल प्रतिबंध लगा दिया है। आयोग ने भाजपा द्वारा रिलीज होने वाली फिल्म और नमोम टीवी के प्रसारण को अचार संहिता का उललंघन बताते हुए उसे बंद करने का आदेश जारी किया है।

भाजपा के पास अपने द्वारा किये गए कार्यों का कोई लेखा जोखा नहीं है जो वह देशवासियों को दिखा सके, इसलिए वह पैसे और अफवाहों पर चुनाव जीतना के बल पे चुनाव जीतना चाहते हैं।

आज सुप्रीम कोर्ट ने राफेल मामले की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई के दौरान केंद्र की भाजपा सरकार को बड़ा झटका दिया है। कोर्ट ने याचिका को स्वीकार करते हुए सुनवाई की तारीख तय कर दिया। कोर्ट द्वारा याचिका स्वीकार करते ही कांग्रेस पार्टी को चुनाव के समय एक बड़ा मुद्दा मिल गया और राहुल गाँधी ने केंद्र की सरकार और भाजपा पर जम कर हमला बोला। राहुल गाँधी ने कहा कि चौकीदार ही चोर है, इसको कोर्ट ने भी स्वीकार कर लिया। आज अमेठी में अपने नामांकन के लिए पहुंचे राहुल गाँधी ने पहले रोड शो किया फिर नामांकन किया। राहुल गाँधी के रोड शो में लाखों की संख्या में लोग उपस्थित हुए और राहुल ने रोड शो के दौरान मोदी पर जम कर हमला बोला। पुरे रोड शो के दौरान चौकीदार चोर है ! चौकीदार चोर है का नारा गूंजता रहा।

आज कोर्ट में राफेल घोटाले की याचिका की सुनवाई मुकर्रर होने के बाद से भाजपा बैकफुट पर है।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*