Skip to Content

अतरौलिया के 100 शैय्या संयुक्त ज़िला चिकित्सालय का सीएमओ ने किया औचक निरीक्षण

अतरौलिया के 100 शैय्या संयुक्त ज़िला चिकित्सालय का सीएमओ ने किया औचक निरीक्षण

Be First!

आज़मगढ़/अतरौलिया(राजेश सिंह)। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने आज अतरौलिया के 100 शैय्या संयुक्त जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया।
उन्होंने साफ सफाई के अलावा दवा वितरण की जानकारी लिया और मरीजों और उनके तीमारदारों से पूछ ताछ किया। सीएमओ डॉ ए के मिश्रा अचानक 100 शैया संयुक्त जिला चिकित्सालय  अतरौलिया पहुंच कर वहां की व्यवस्था का निरीक्षण किए तथा मरीजों से दवा, इलाज, व हॉस्पिटल में मिलने वाली सुविधाओं का भी हाल जाना। व्यवस्था से संतुष्ट हास्पिटल के सी एम एस डॉ के के झा के कार्यो की सराहना की।
  निरीक्षण के दौरान ही हॉस्पिटल के सभागार में हॉस्पिटल के सभी अधिकारियों व डॉक्टरों के साथ हॉस्पिटल की व्यवस्था को लेकर एक बैठक भी की गयी। बैठक में सी एम ओ डॉ ए के मिश्रा ने बताया कि 100 बेड के सुपरफिशियल्टी महिला चिकित्सालय में अगले हफ्ते से एमसी टीकाकरण की व्यवस्था चालू हो जाएगी।
साथ ही परिवार कल्याण से संबंधित सभी योजनाओं को चालू करने हेतु एक केंद्र की स्थापना करने का निर्देश दिया तथा आगामी 15 दिन के अंदर प्रसव की व्यवस्था भी सुनिश्चित करने का निर्देश दिए इसके लिए सीएमएस डॉक्टर के के झा ने कहा कि इसमें जो भी अड़चन आ रही है इन्हें इससे अवगत कराएं जिसका तत्काल निस्तारण कर दी जाएगा। उन्होंने बताया कि 100 शैय्या संयुक्त जिला चिकित्सालय में ही डॉट सेंटर बनाने का प्रस्ताव बना कर शासन को भेज दिया गया है।

सी एम ओ डॉक्टर ए के मिश्रा ने डॉक्टरों की उपस्थिति, दवा का वितरण, तथा उपकरणों की क्रियाशीलता पर जोर देते हुए कहा कि इनमें किसी भी प्रकार की कोताही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मौके पर डिप्टी सीएमओ डॉक्टर संजय गुप्ता हॉस्पिटल के सीएमएस डॉक्टर केके झा, डॉ हमीर सिंह ,डॉक्टर एलसी यादव, डॉ मोहनलाल , डॉक्टर संतोष कुमार ,डॉक्टर ए के राय, डॉक्टर आरपी पाल, डॉ आशीष कुमार ,डॉ विशाल कुमार ,डॉक्टर आशीष कुमार ,एस के पाण्डेय,विनोद कुमार सहित  हॉस्पिटल के सभी स्टाफ मौजूद थे।
Report: Rajesh Singh, Email: editorgulistan@gmail.com

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*