Skip to Content

Azamgarh: पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या, बेटा घायल

Azamgarh: पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या, बेटा घायल

Be First!

आजमगढ़ जिले के  सरायचट्टी के पास ताड़कडीह मोड़ पर बाइक सवार बदमाशों ने लालगंज से पल्हना बाजार जा रहे पिता-पुत्र को गोली मार दी।

आजमगढ़ जिले के  देवगांव कोतवाली क्षेत्र के सरायचट्टी के पास ताड़कडीह मोड़ पर बाइक सवार बदमाशों ने असौसा गांव पूर्व प्रधान और उनके पुत्र को गोली मार दी। इलाज के लिए वाराणसी ले जाते समय पूर्व प्रधान की रास्ते में मौत हो गई। वारदात के बाद सीओ लालगंज सच्चिदानंद फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक हत्या की वजह चुनावी रंजिश हो सकती है।

मेंहनगर क्षेत्र के असौसा गांव के पूर्व प्रधान डॉ. महेंद्र यादव (50) पल्हना बाजार स्थित अपने मकान में परिवार के साथ रहते थे। इसी मकान में उनकी क्लीनिक भी थी। शुक्रवार को वह पुत्र अंकित (18) के साथ लालगंज बाजार गए थे। वापसी में उनकी बाइक सराय चट्टी के पास ताड़कडीह मोड़ पर पहुंची कि पीछे आए बाइक सवारों ने उन पर फायर झोंक दिया।

गोली लगते ही वे बाइक सहित गिर पड़े। इसके बाद बदमाश लालगंज की तरफ भाग निकले। आसपास के लोग दौड़ कर पहुंचे और दोनों को तत्काल सीएचसी टीकरगाढ़ लालगंज ले जाया गया जहां से डॉक्टर ने दोनों को वाराणसी रेफर कर दिया किंतु महेंद्र यादव की रास्ते में ही मौत हो गई।

डॉ. महेंद्र पर पूर्व में भी दो बार जानलेवा हमले हो चुके थे पर वे बच गए थे। एसपी सिटी सुभाष चंद्र गंगवार ने कहा कि घटना का कारण प्रधानी के चुनाव की रंजिश ही नजर आ रही है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। तहरीर अभी नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*