Skip to Content

GULISTAN

SACH K SATH SADA…..

मोदी-योगी राज में मुसलमान सबसे ज्यादा महफूज : कल्बे जव्वाद

मोदी-योगी राज में मुसलमान सबसे ज्यादा महफूज : कल्बे जव्वाद

Be First!

कानपुर। शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद का कहना है कि नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के राज में मुसलमान बहुत महफूज है। गौरक्षक और लव जेहाद के नाम पर हो रही गुंडई पर सरकार काबू कर ले तो यूपी में कानून व्यवस्था पटरी पर है।

मंगलवार को मकबरा ग्वालटोली में हाजी नजरे हसन की मजलिस में आए शिया धर्मगुरू पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि योगी राज में एक भी दंगा नहीं हुआ जबकि अखिलेश के राज में 600 से अधिक दंगे हुए और एक साल में 106 दंगे हुए। कहा कि अखिलेश सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट व बेईमान सरकार रही है। प्रदेश में साइकिल पथ बनवाने के नाम पर करीब 20,000 करोड़ रुपये खर्च किए गए लेकिन, ये पथ इतना खराब है कि इस पर कोई पैदल भी नहीं चल सकता। जनता की गाढ़ी कमाई का धन बर्बाद हो गया।

मौलाना ने कहा कि कांग्रेस-भाजपा का भविष्य गुजरात का विधानसभा चुनाव तय करेगा। जनता जिससे खुश होगी, उसे सत्ता की कुर्सी पर पहुंचाएगी। अयोध्या मामले में उन्होंने कहा कि यह मसला बातचीत से हल होना चाहिए। दोनों समुदाय अदालत के फैसले को भी मानने को तैयार हैं। देर रात इमाम बारगाह आगामीर मे आयोजित मजलिस को मौलाना कल्बे जव्वाद ने खिताब करते हुए कहा कि नमाज की पाबंदी करें। इसी में भलाई है। मौलाना अजहर अब्बास, मौलाना अबूजर, मौलाना मोहम्मद हुसैन ने विचार रखे। कार्यक्रम संयोजक आसिफ अब्बास व शाहिद अब्बास भी मौजूद रहे।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*