Skip to Content

Azamgarh: समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के जिला अध्यक्ष नियुक्त हुए रामप्यारे यादव

Azamgarh: समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के जिला अध्यक्ष नियुक्त हुए रामप्यारे यादव

Be First!

आज़मगढ़/ अतरौलिया। समाजवादी के पूर्व नेता रामप्यारे यादव को समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। राम प्यारे यादव यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री बलराम यादव के बहुत करीबी रहे लेकिन बीच कुछ मनमुटाव के कारण वह पार्टी में अलग थलग पड़ गए थे। शिवपाल यादव से इनके सम्बन्ध अच्छे थे जिसके कारण शिवपाल यादव ने अपनी नई पार्टी में ज़िले की ज़िम्मेदारी सौंपा है।
अतरौलिया विधानसभा के गदनपुर निवासी रामप्यारे यादव के जिला अध्यक्ष बनाये जाने उनके समर्थकों में खुशी की लहर है।
जिलाध्यक्ष बनने की सूचना पर समर्थक उनके आवास पर पहुंच कर फूल माला पहनाया और मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया। रामप्यारे यादव के मिलनसार और सरल स्वभाव के कारण जनता से उनका सीधा संपर्क स्थापित है। क्षेत्रवासियों के सुख और दुख में सदैव उनके साथ खड़े रहते हैं।
इस अवसर पर रामप्यारे यादव ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव उन्हें जो ज़िम्मेदारी सौंपा है और विश्वास जताया है हम उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे।
आज समाजवादी पार्टी अपने मूल सिद्धांतों से भटक गई है जिसके कारण समाजवादी सेकुलर मोर्चा का गठन हुआ है। जो अगड़ों पिछड़ों दलितों वंचितों की लड़ाई लड़ने का काम करेगा। इससे पहले रामप्यारे यादव पूर्व मंत्री बलराम यादव के तीन बार जनसंपर्क अधिकारी रहे तथा पार्टी के विभिन्न पदों पर रहते हुए निदेशक भूमि विकास बैंक उत्तर प्रदेश भी रह चुके हैं। इस मौके पर उनको बधाई देने के लिए क्षेत्रवासियों का तांता लगा रहा।
रिपोर्ट-राजेश सिंह

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*