Skip to Content

ऑपरेशन रूम में प्रसव पीड़ा से तड़पती महिला को छोड़ कर आपस में लड़ते रहे डाक्टर, बच्चे की मौत

ऑपरेशन रूम में प्रसव पीड़ा से तड़पती महिला को छोड़ कर आपस में लड़ते रहे डाक्टर, बच्चे की मौत

Be First!

दिल्ली , एजेंसी। प्रसव पीडा से तड़पती महिला को जब ऑपरेशन थिएटर में दाखिल किया गया तो उसकी उम्मीद जगी की अब डाक्टर उसका और उसके बच्चे का इलाज हो जायेगा लेकिन उसे इस बात का बिलकुल भी अहसास नहीं था की जिसको मैं भगवन समझ रही हूँ वह इंसान के रूप में शैतान हैं। जी हाँ राजस्थान में प्रसव पीड़ा से तड़पती महिला को ऑपरेशन रूम में लिटा कर डाक्टर आपस में लड़ने लगे और महिला तड़पती रही। प्रेग्नेंट महिला का ऑपरेशन करते डॉक्टरों के बीच मंगलवार (29 अगस्त) को झगड़ा हो गया था। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। कथित रूप से झगड़े की वजह से नवजात की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद प्रशासन हरकत में आया है। यह वीडियो जोधपुर के उमेद हॉस्पिटल का बताया गया था। हॉस्पिटल के प्रिंसिपल एल भट्ट ने कहा कि मामले की जानकारी मिलते ही दोनों डॉक्टरों पर कार्रवाई की गई। दोनों को तुरंत हटा दिया गया। अब इस मामले का राजस्थान हाईकोर्ट ने भी संज्ञान लिया है। उन्होंने शाम तक हॉस्पिटल से जवाब देने को कहा है। हाईकोर्ट ने दो अधिकारियों को भी हॉस्पिटल भेजा है। बताया जा रहा है कि महिला को जिस वक्त भर्ती किया गया था तब उसकी हालत गंभीर थी लेकिन फिर भी जांच में यह देखा जाएगा कि कहीं झगड़े की वजह से तो महिला के बच्चे की जान नहीं गई।
जिन डॉक्टरों की लड़ाई हुई उनका नाम डॉक्टर अशोक नैनवाल और एमएल टाक है। वीडियो में दिखाया गया है कि नैनवाल बार-बार चिल्लाते हैं कि अपनी औकात में रहो।
वीडियो में दिखाया गया है कि दोनों डॉक्टर आपस में बहस कर रहे होते हैं। ऑपरेशन थियेटर में मौजूद बाकी लोग उनको देख रहे होते हैं। दोनों डॉक्टर एक दूसरे पर चिल्ला रहे होते हैं। एक दूसरे को चुप करने की कोशिश कर रहे होते हैं।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*