Skip to Content

अश्विनी पोनप्पा ने मॉडल करण मेदप्पा को चुना अपना जीवनसाथी

Be First!
by December 27, 2017 खेल कूद
नई दिल्ली। विराट और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद अब साल 2017 के अंत में बैडमिंटन खिलाड़ी अश्विनी पोनप्पा ने भी अपना जीवनसाथी चुन लिया है। रविवार को 28 वर्षीय बैडमिंटन ने अपने ब्वॉयफ्रैंड करण मेदप्पा को के साथ पारंपरिक रीति रिवाजों के साथ शादी की। करण मेदप्पा पेशे से बिजनेसमैन और मॉडल हैं उन्होंने यह शादी कुर्ग में एक निजी समारोह में रचाई।

अक्टूबर में हुई थी दोनों की सगाई

करण और अश्विनी की सगाई इसी साल अक्टूबर के महीने में हुई थी। दोनों की शादी कोदवा परंपरा के मुताबिक संपन्न हुई। कर्नाटक के कोडागु में इनकी शादी के रिसेप्शन का आयोजन किया गया है। इस शादी में पोनप्पा ने कोदवा साड़ी पहन रखी थी, और मेदप्पा ने अपना पारंपरिक पोशाक कुप्पसा दत्ती पहन रखा था। दोनों ही अपनी पारंपरिक पोशाकों में जच रहे थे। इस शादी में रोहन बोपन्ना और स्क्वैश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने शिरकत की। अश्विनी सगाई बाद ही ये भी कहा था कि वो शादी के बाद भी देश के लिये खेलना जारी रखेंगी।

करियर में गोल्ड समेत कई खिताब जीते

अश्विनी पोनप्पा ने साल 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स में ज्वाला गट्टा के साथ महिला डबल्स में गोल्ड मेडल जीता था। उनका अब तक का शानदार करियर रहा है। उन्होंने ज्वाला गट्टा के साथ ही ग्लासगो में पिछले 2 टूर्नामेंट्स में गोल्ड और सिल्वर भी जीता था। इसके अलावा अभ अश्विनी की निगाहें साल 2018 में तीसरी बार भी राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने पर होगी। राष्ट्रमंडल खेलों का आयोजन अगले साल चार से 15 अप्रैल तक ऑस्ट्रेलिया में होगा।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*