Skip to Content

उपचुनाव: कैराना उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी करेगी रालोद का समर्थन

उपचुनाव: कैराना उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी करेगी रालोद का समर्थन

Be First!

मुज़फ्फर नगर। कैराना उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी ने रालोद प्रत्याशी को समर्थन देने की घोषणा कर दी है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने कहा कि कांग्रेस ने बिना मांगे ही रालोद प्रत्याशी को अपना समर्थन देने की घोषणा की है और हाईकमान के निर्देश पर वह यह बयान जारी कर रहे हैं। कैराना लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस कोई प्रत्याशी चुनावी रण में नहीं उतारेगी और भाजपा को हराने के लिए रालोद का साथ दिया जाएगा।

कैराना लोकसभा सीट पर सपा और रालोद के संयुक्त प्रत्याशी के रूप में तबस्सुम हसन को मैदान में उतारा गया है, कांग्रेस ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले थे। पहले से ही माना जा रहा था कि कांग्रेस यहां से अपना कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी और विपक्ष का ही साथ देगी। बुधवार को कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने हाईकमान के निर्देश पर बयान जारी करते हुए इस चुनाव में पार्टी के द्वारा कोई प्रत्याशी न उतारने की घोषणा की है।

इमरान मसूद ने कहा कि कांग्रेस से अभी तक किसी दल ने कोई वार्ता नहीं की थी लेकिन कांग्रेस ने बिना मांगे ही विपक्ष की एकता और भाजपा को हराने के लिए रालोद प्रत्याशी को अपना समर्थन दिया है। कांग्रेस विपक्ष की एकता और भाजपा को हराने के लिए रालोद के साथ आयी है और निश्चित तौर पर कैराना में विपक्ष की एकता की जीत होगी और कैराना सीट पर भाजपा का जीत का सपना पूरा नहीं होने दिया जाएगा। कांग्रेस के इस फैसले के बाद भाजपा के लिए चुनौती और बढ़ गई है।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*