Skip to Content

GULISTAN

SACH K SATH SADA…..

आजमगढ़:सड़क दुर्घटना में अधेड़ महिला की मौत, क्षेत्र में हुआ बवाल

आजमगढ़:सड़क दुर्घटना में अधेड़ महिला की मौत, क्षेत्र में हुआ बवाल

Be First!

(अब्दुल्लाह शेख )

आज़मगढ़। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के खुझिया गांव में गुरूवार को प्रातः 11ः00 बजे सड़क पार करते समय बाइक के धक्के से एक अधेड़ महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जिससे नाराज ग्रामीणों ने आज़मगढ़-मऊ मुख्य मार्ग पर घण्टों जाम लगाये रखा। सूचना पाकर कई स्थानों की पुलिस और अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और समझा बुझा कर जाम को समाप्त कराया। प्राप्त समाचार के अनुसार मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बेलहरा गांव निवासिनी बुनिया देवी (50) पत्नी जितेन्द्र राम अपने खेत पर गई थी और धान काट कर लौटते समय सड़क पार कर रही थी कि इसी दौरान शाहगढ़ की तरफ से एक बाइक पर सवार दो लोग आ रहे थे

कि बाइक अनियंत्रित होकर महिला को धक्का मारा और मौके पर ही महिला की मौत हो गई। मृतका के एक पुत्र तथा दो पुत्री हैं। घटना से नाराज ग्रामीणों ने दौड़ा कर बाइक सवार दोनों लोगों को धर दबोचा। दबोचे गये लोगों में थाना कोतवाली आजमगढ़ के शेखपुरा निवासी पंकज यादव तथा दूसरा मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अवांव निवासी श्रीकांत यादव बताया जाता है। नाराज ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कर मुख्य राजमार्ग जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। जाम की सूचना पर क्षेत्राधिकारी अकमल खां, थानाध्यक्ष मुबारकपुर अनुप कुमार शुक्ला, थानाध्यक्ष सिधारी, थानाध्यक्ष जहानागंज, चौकी इंचार्ज सठियांव व चौकी इंचार्ज लोहरा घटना स्थल पर पहुंचे। नाराज ग्रामीण समझाने पर और बिफर गये।

आक्रोशित ग्रामीण स्थानीय पुलिस की दुर्व्यवस्था पर सवाल उठा रहे थे और दुर्घटना के अधिक होने के कारण स्थानीय पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार ठहरा रहे थे। बाद में लोहरा चौकी इंचार्ज मेहन्दर यादव के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ही जमुड़ी गांव के पास सड़क हादसे में एक वृद्ध महिला ट्रक के धक्के से गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना क्षेत्र के जमुड़ी गांव की निवासिनी पतिराजी देवी (65) पत्नी स्व0 सदरी प्रसाद अपने घर के सामने सड़क के किनारे खड़ी थी कि मऊ की तरफ से आ रहे ट्रक से धक्का लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को आनन फानन में जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*