Skip to Content

आजमगढ़: पूर्व कैबिनेट मन्त्री चंद्र देव राम यादव (करैली) ने शिक्षकों और अभिभावकों के कार्यक्रम को सम्बोधित किया

आजमगढ़: पूर्व कैबिनेट मन्त्री चंद्र देव राम यादव (करैली) ने शिक्षकों और अभिभावकों के कार्यक्रम को सम्बोधित किया

Be First!

अब्दुल्लाह शेख
मुबारकपुर। कशी इण्टर मीडिएट कॉलेज में आयोजित शिक्षक और अभिभावकों के कार्यक्रम को पूर्व कैबिनेट मंत्री चंद्र देव राम यादव ने सम्बोधित किया। शिक्षक और अभिभावकों के बीच वार्तालाप के माध्यम से शिक्षा के स्तर में सुधार और छात्रों में आत्मविश्वास पैदा करने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। उपस्थित जनता और छात्र, छात्राओं को सम्बोधित करते हुए चन्दर देव राम ने कहा की स्कूल का संचालन कर रहे सभी प्रबंधकों की ज़िम्मेदारी है कि वह छात्र और छात्राओं को बेहतर शिक्षा, सुरक्षा और संस्कार देने का कार्य करें जिससे अभिभावकों में अपने बालकों को स्कूल भेजने के बाद चिंता न हो और यह विश्वास रहे कि उनके बच्चे स्कूल में सुरक्षित हैं।

विगत वर्षों में देश के कई स्कूलों में घटी आपराधिक घटनाओं से अभिभावक चिंतित और भयभीत रहता है। स्कूल में सुरक्षा के मद्देनज़र सभी ज़रूरी कदम उठायें जाएँ और मानकों का पालन किया जाए। अभिभावक और शिक्षक बराबर एक दूसरे से सम्पर्क बनाये रख्खे जिससे की किसी भी समस्या से तत्काल अवगत कराया जा सके। उन्होंने कहा की शिक्षकों की नैतिक ज़िम्मेदारी है कि वह गुणवत्तायुक्त शिक्षा दें और परीक्षार्थियों की गतिविधियों पर नज़र रक्खे।

इस कार्यक्रम में क्षेत्र के सैकड़ों अभिभावकों और छात्रों एवं स्कूल संचालकों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर मास्टर इख़लाक़, प्रधानाचार्य प्रदीप कुमार यादव, संदीप कुमार यादव उर्फ़ गुड्डू यादव, राम बदन, राम करन, राम केवल ,प्रदीप ,राधेश्याम और भारी संख्या में छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Previous
Next

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*